शर्मनाक: महिला ने पिता के लिए मांगा ऑक्सीजन सिलेंडर, पड़ोसी बोला - 'मेरे साथ सो जाओ'...

पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद मांग रही एक युवती के सामने उसके पड़ोसी ने उसे अपने साथ सोने की शर्त रख दी.

पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद मांग रही एक युवती के सामने उसके पड़ोसी ने उसे अपने साथ सोने की शर्त रख दी.

कोरोना महामारी के दौरान टूटती सांसों के लिए लोग ऑक्सीजन के लिए भटक रहे हैं. मदद मांग रहे हैं. इसी बीच ट्विटर पोस्ट के जरिए एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें अपने पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद मांग रही एक युवती के सामने उसके पड़ोसी ने उसे अपने साथ सोने की शर्त रख दी.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना वायरस ( Corona Virus) की जनलेवा बीमारी से जूझ रहे लोगों और उनके परिजनों को कुछ अमानवीय और शर्मनाक हरकतबाजों से भी दो चार होना पड़ रहा है. हाल ही में ट्विटर पोस्ट के जरिए एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें अपने पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर ( Oxygen Cylinder ) के लिए मदद मांग रही एक युवती के सामने उसके पड़ोसी ने उसे अपने साथ सोने की शर्त रख दी.

यह मामला सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. जानकारी के मुताबिक भावरीन कंधारी नाम की एक ट्वटर यूजर ने इस घटनाक्रम को ट्वीट कर सार्वजनिक किया. उन्होंने लिखा, मेरी एक दोस्त की बहन को उसके पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी. उसके पड़ोसी ने सिलेंडर के बदले अपने साथ सोने को कहा. इस पर क्या कार्रवाई की जा सकती है. जबकि वो मना कर देगा कि उसने नहीं बोला है. ट्वीट करने के बाद भावरीन कंधारी ने कुछ पत्रकारों से इस मामले की पुष्टि भी की है. इस ट्वीट वायरल होते ही लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे.

ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले शर्मनाक शर्म रखने वाले पड़ोसी के खिलाफ लोगों का गुस्सा दिख. किसी ने कहा कि उसका नाम सार्वजनिक कर दिया जाए, ताकि उसे शर्म महसूस हो. किसी ने लिखा कि उस शख्स के ऊपर पुलिस में मामला दर्ज करा दिया जाए. यह कोई पहला मामला नहीं है. सोशल मीडिया के माध्यम से ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं. एक अन्य मामले में लडक़ी ने ट्वीट करते हुए बताया कि उसने जब कोरोना बीमारी के इलाज के सिलसिले में जानकारी लेने के लिए एक नंबर पर कॉल किया तो दूसरी तरफ से जवाब आया कि अरे मैडम मैं तो सिर्फ लड़कियां सप्लाई करता हूं और कोई चीज नहीं.

Youtube Video

इसके बाद कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया. इस दूसरे मामले में लडक़ी ने हरियाणा पुलिस में उसक नंबर की शिकायत कर दी थी. उसने पुलिस को यह भी बता दिया था कि कॉल करने के बाद जवाब क्या आया था. इसके बाद हरियाणा पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी जांच भी शुरू कर दी है. आपदा के समय मदद मांग रहे लोगों को ऐसी कई तरह की घिनौनी शर्तों और कमेंट्स का शिकार होना पड़ रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज