Noida News: पड़ोसी ने डराकर महिला के साथ किया रेप, FIR के बाद आरोपी गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने रेप करने वाले शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा पुलिस ने रेप करने वाले शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Noida News: यूपी के नोएडा में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल महिला के कमरे का गेट खुला देख पड़ोसी न सिर्फ चुपचाप घुस गया बल्कि डराकर रेप कर दिया.

  • Share this:

नोएडा. देश की राजधानी दिल्‍ली से सटे यूपी के नोएडा (Noida) में रेप (Rape) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. नोएडा फेस 2 के भंगेल इलाके में एक महिला ने छत पर सो रहे अपने पति के इंतजार में कमरे का दरवाजा खुला रखा था, लेकिन इस बीच पड़ोस में रहने वाले शख्‍स ने कमरे में घुसकर न सिर्फ उसे डराया धमकाया बल्कि रेप भी कर दिया. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है.

नोएडा पुलिस के मुताबिक, भंगेल इलाके एक महिला अपने कमरे में सो रही थी. जबकि उसका पति सोने के लिए छत पर चला गया था. इस बीच महिला ने इस उम्‍मीद के साथ दरवाजा खुला रखा कि उसका पति रात में नीचे आएगा, लेकिन उसके साथ पड़ोस में रहने वाले रिंकू ने रेप की वारदात को अंजाम दे दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Noida Unlock: 9 जून से फिर दौड़ेगी नोएडा मेट्रो, जानें टाइम और ट्रेनों की फ्रीक्वेंसी

महिला को डराकर किया रेप
पुलिस के मुताबिक, महिला के पड़ोस में रहने वाले रिंकू दरवाजा खुला देख कमरे में चुपचाप घुस गया और डरा धमकाकर रेप कर दिया. इसके बाद महिला और उसके पति ने अपने पड़ोसी के खिलाफ रेप करने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद आरेपी को गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ जारी है. वहीं, पीड़ित महिला का जिला अस्‍पताल में मेडिकल टेस्‍ट करवाया गया है. हालांकि पुलिस इस मामले की दूसरे एंगल से भी जांच करने के साथ महिला के पड़ोसियों से भी पूछताछ करने का प्‍लान बना रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज