होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

दिल्ली से गुम हुए नेपाल के युवक को 27 साल बाद पुलिस ने उसकी मां से मिलवाया, छलक पड़े आंसू

दिल्ली से गुम हुए नेपाल के युवक को 27 साल बाद पुलिस ने उसकी मां से मिलवाया, छलक पड़े आंसू

दिल्ली से गुम हुआ नेपाल का बच्चा दादरी पुलिस ने 27 साल बाद उसकी मां से मिलवा दिया.

दिल्ली से गुम हुआ नेपाल का बच्चा दादरी पुलिस ने 27 साल बाद उसकी मां से मिलवा दिया.

Nepal Child Missing: दादरी पुलिस ने 27 साल बाद दिल्ली से गुम हुए एक नेपाल युवक को उसकी मां से मिलवा दिया. 27 साल पहले दादरी के कोट गांव में मासूम बच्चा सड़क पर रोता हुआ मिला था, जिसका उस वक्त वहीं के एक परिवार ने पालन पोषण किया. गांव का एक परिवार 27 साल से उसकी परवरिश कर रहा था और अपने साथ रखे था.

अधिक पढ़ें ...

ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से गुम हुआ नेपाल का बच्चा 27 साल बाद युवक बनकर अपनी मां से मिलेगा. ये काम नोएडा की दादरी पुलिस ने किया है, जिन्होंने 27 साल बाद एक युवक को खोज निकाला है, जो 27 साल पहले एक बच्चे के रूप में दिल्ली में गुम हो गया था, और दादरी के कोट गांव में मासूम बच्चा सड़क पर रोता हुआ मिला था, जिसका उस वक्त वहीं के एक परिवार ने पालन पोषण किया.

गांव का एक परिवार 27 साल से उसकी परवरिश कर रहा था और अपने साथ रखे था. जब पुलिस ने युवक को अपनी मां से मिलाने के लिए ले जाने लगा तो बिछड़े परिवार के साथ जाते समय युवक की आंखें छलछला आईं.

greater noida news, noida news, delhi-ncr, Nepal child, missing from Delhi, introduced to his mother, noida police, 27 years, tears spilled, दिल्ली में गुम, नेपाल लड़का, नोएडा पुलिस, मां से मिलवाया, 27 साल बाद,

पुराने परिवार से बिछड़ते समय युवक खूब रोया और परिजन भी रोते रहे.

परवरिश करने वाले परिवार की आंखें भी नम हो गईं. बिछड़ते वक्त युवक पुराने परिजनों से गले लगाकर रोया. पूरे परिवार की आंखें नम हो गईं और जिसने भी ये दृ’य देखा, वह भी भावुक हो गया और उसकी आंखें नम हो गईं. मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र का है.

Tags: Delhi-ncr, Greater noida news, Noida news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर