गुस्से में आकर बॉस ने दांत से काटी कर्मचारी की उंगली, अलग होकर जमीन पर गिरी
Delhi-Ncr News in Hindi

गुस्से में आकर बॉस ने दांत से काटी कर्मचारी की उंगली, अलग होकर जमीन पर गिरी
मोहित की माने तो बॉस जबरन कार में बिठाकर मयूर विहार फेस-1 स्थित गलेरिया मॉल ले गया. (सांकेतिक फोटो)

पीड़ित मोहित की मानें तो बॉस जबरन कार में बिठाकर मयूर विहार फेस-1 स्थित गलेरिया मॉल ले गया. इसके बाद बॉस हेमंत गाड़ी के भीतर ही गाली-गलौच करने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 3:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके (Mandavali Locality) में इंश्योरेंस कंपनी (Insurance company) में काम करने वाले बॉस और उसके कर्मचारी के बीच किसी बात को लेकर गुरुवार को झगड़ा हो गया. इस दौरान गुस्से में आकर बॉस (Boss) ने अपने कर्मचारी की उंगली ही चबा डाली. उससे उसकी उंगली (Finger) हाथ से अलग हो गई. वहीं, इस घटना में कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गया है. कहा जा रहा है कि दोनों ने शराब पी रखी थी. इस दौरान गाड़ी में दोनों के बीच बहस हो गई. इसके बाद बॉस ने वारदात को अंजाम दे दिया.

जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद दर्द से कराहते हुए पीड़ित कर्मचारी ने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी सर्जरी की गई है. अब पुलिस ने आरोपी सीनियर हेमंत सिद्धार्थ के खिलाफ 326 का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. वहीं, पीड़ित का नाम मोहित है.

प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी में काम करता है
स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, मोहित कुमार (34) एक प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी में काम करता है. वह परिवार समेत गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में रहता हैं. पूरे मामले में मोहित का कहना है कि वह बीते दिनों अक्षरधाम से अपने बॉस हेमंत सिद्धार्थ की कार में सवार होकर करोल बाग किसी काम से गया था. शाम को काम खत्म कर जब बॉस की कार अक्षरधाम पहुंची तो उसने वहीं उतारने को कह दिया. इस पर बॉस ने कहा कि अभी बैठे रहो, क्योंकि मयूर विहार फेस-1 स्थित गलेरिया मॉल के पास एक और काम है. इसके बाद उसने कहा कि उसे घर में जरूरी काम है, इसलिए जाना पड़ेगा.
मयूर विहार फेस-1 स्थित गलेरिया मॉल ले गया


मोहित की मानें तो बॉस जबरन कार में बिठाकर मयूर विहार फेस-1 स्थित गलेरिया मॉल ले गया. इसके बाद बॉस हेमंत गाड़ी के भीतर ही गाली-गलौज करने लगा. जब उसने विरोध किया तो बॉस ने मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया. मोहित ने बचाव के लिए चेहरे पर हाथ रख लिया. हेमंत ने हाथ पकड़ लिया और बाएं हाथ की उंगली को दांत से काटने लगा. इससे आधी उंगली कट गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज