तिहाड़ जेल के डायरेक्टर जनरल संदीप गोयल को हुआ कोरोना

दिल्‍ली तिहाड़ जेल के डीजी हुए कोरोना पॉजिटिव
दिल्‍ली तिहाड़ जेल के डीजी हुए कोरोना पॉजिटिव

तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में कोरोना (Corona) का पहला केस मई में आया था. जब यहां के जेल नंबर सात के एक अधिकारी को कोरोना हो गया था. असिस्‍टेंट सुपरिटेंडेंट ने 22 मई को कोविड टेस्‍ट कराया था जो पॉजिटिव आने के बाद जेल में हड़कंप मच गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 6:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. तिहाड़ जेल पहुंचे कोरोना ने अब सबसे बड़े अधिकारी को अपनी चपेट में ले लिया है. जेल के डायरेक्‍टर जनरल संदीप गोयल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. डीजी की बुधवार को आई रिपोर्ट में कोरोना निकला है. जिसके बाद से ही उन्‍होंने खुद को क्‍वेरेंटीन कर लिया है. साथ ही उन्‍होंने उनके संपर्क में आने वाले सभी स्‍टाफ को कोरोना जांच कराने और एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं.

बता दें कि तिहाड़ जेल में कोरोना का पहला केस मई में आया था. जब यहां के जेल नंबर सात के एक अधिकारी को कोरोना हो गया था. असिस्‍टेंट सुपरिटेंडेंट ने 22 मई को कोविड टेस्‍ट कराया था जो पॉजिटिव आने के बाद जेल में हड़कंप मच गया था. इसके बाद अधिकारी के संपर्क में आने वाले लोगों की सूची बनाई गई थी और उनकी भी जांचें कराई गई थीं.

इसके साथ ही मंडोली और रोहिणी जेल में भी कोरोना के मामले आ चुके हैं. जिसको देखते हुए कैदियों को लेकर भी खास सुरक्षा बरती जा रही है. साथ ही कोशिश की जा रही है कि कोरोना यहां की एक जेल से दूसरी जेल में ना पहुंचे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज