COVID-19 के बढ़ते मामलों के बीच गौतमबुद्ध नगर के नवनियुक्त CMO दीपक ओहरी ने कार्यभार संभाला
Delhi-Ncr News in Hindi

COVID-19 के बढ़ते मामलों के बीच गौतमबुद्ध नगर के नवनियुक्त CMO दीपक ओहरी ने कार्यभार संभाला
गौतमबुद्ध नगर के नवनियुक्त CMO दीपक ओहरी ने रविवार को अपना कार्यभार संभाल लिया. (कोरोना की प्रतीकात्मक फोटो)

गौतमबुद्ध नगर (Gautambuddha Nagar) जिले के नवनियुक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीपक ओहरी (Deepak Ohri) ने रविवार को अपना कार्यभार संभाल लिया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित लोगों का सही उपचार सुनिश्चित करने की होगी.

  • Share this:
नोएडा. कोविड-19 (COVID-19) के बढ़ते मामलों के बीच गौतमबुद्ध नगर (Gautambuddha Nagar) जिले के नवनियुक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी दीपक ओहरी (Deepak Ohri) ने रविवार को अपना कार्यभार संभाल लिया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित लोगों का सही उपचार सुनिश्चित करने की होगी.

उत्तर प्रदेश शासन ने शनिवार देर रात उनका तबादला जनपद गौतमबुद्ध नगर में किया था. वह आगरा के मेडिकल कॉलेज में प्रधानाचार्य के पद के साथ-साथ जनपद गौतमबुद्ध नगर में मुख्य चिकित्सा अधिकारी का कार्यभार भी संभालेंगे. जिले में कुछ दिन पूर्व नियुक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी एपी चतुर्वेदी की जगह ओहरी को यहां का मुख्य चिकित्सा अधिकारी नियुक्त किया गया है.

मार्च में नियुक्त किए गए थे एपी चतुर्वेदी
इससे पहले पहले मार्च में गौतमबुद्ध नगर के दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तत्कालीन मुख्य चिकित्साधिकारी अनुराग भार्गव को हटा दिया था और सरकार ने उनकी जगह चतुर्वेदी को जिले का मुख्य चिकित्सा अधिकारी बनाया था.
दिल्ली से सेक्टर-15ए आईं बुजुर्ग महिला संक्रमित


स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार शनिवार को विभिन्न जांच केंद्रों से 82 रिपोर्ट मिलीं. इनमें 79 रिपोर्ट निगेटिव और तीन पॉजिटिव मिलीं. इन तीन नए संक्रमित लोगों में एक बुजुर्ग महिला और ग्रेटर नोएडा के ऐच्छर गांव के रहने वाले पति-पत्नी हैं. कोरोना पॉजिटिव पाई गई पहली संक्रमित एक बुजुर्ग महिला हैं. वह तीन दिन पहले ही साथ रहने के लिए दिल्ली से नोएडा सेक्टर-15ए अपने बेटे के पास आई थीं.

परिवार के सभी लोग क्वारंटाइन
महिला की जांच रिपोर्ट प्राइवेट लैब की है. स्वास्थ्य विभाग ने परिवार के सभी लोगों को क्वारंटाइन कर दिया है और सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए हैं. जबकि संक्रमित युवक जिले की एक फैक्ट्री में काम करता है. माना जा रहा है कि युवक से ही उसकी पत्‍‌नी को भी संक्रमण हुआ है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग ऐच्छर निवासी दंपती के संपर्क में आए लोगों की खोजबीन करने में जुट गया है. शासन के आदेशानुसार जिला प्रशासन ने सेक्टर-15ए व ऐच्छर गांव को सील कर दिया है. अग्रिम आदेश तक यहां किसी को घर से निकलने की अनुमति नहीं है.

ये भी पढ़ें - 

COVID-19: UP में सामने आए 107 नए मामले, कुल केस 959 हुए; 17 की हो चुकी है मौत

COVID-19: UP लौटे 5 लाख कामगारों को रोजगार देने के लिए CM योगी ने बनाई समिति
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज