• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Exclusive: अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा शकील बोला- पाक टेरर मॉड्यूल में D-कंपनी का हाथ नहीं

Exclusive: अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा शकील बोला- पाक टेरर मॉड्यूल में D-कंपनी का हाथ नहीं

Pak Terror Module News: पाक टेरर मॉड्यूल के 6 संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. (छोटा शकील की फाइल फोटो, न्‍यूज 18)

Pak Terror Module News: पाक टेरर मॉड्यूल के 6 संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. (छोटा शकील की फाइल फोटो, न्‍यूज 18)

Pak Terror Module Busted: दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल टीम और उत्‍तर प्रदेश ATS ने पाकिस्‍तान द्वारा संचालित टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. सुरक्षाबलों ने कई संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार भी किया है. इनसे पूछताछ की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

नई दिल्‍ली. उत्‍तर प्रदेश ATS और दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल की टीम ने संयुक्‍त अभियान चलाकर पाक टेरर मॉड्यूल के 6 संदिग्‍ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है. भारत में हमला करने की साजिश रचने के मामले में भगोड़े अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम का कनेक्‍शन भी सामने आया है. बताया जाता है कि गिरफ्तार आतंकियों को दाऊद का भाई अनीस हर तरह की मदद पहुंचा रहा था. अब D कंपनी के CEO और अंडरवर्ल्‍ड डॉन छोटा शकील ने इन आरोपों को खारिज किया है. छोटा शकील ने कहा कि डी कंपनी में कोई आतंकी नहीं है. वह गैंगस्‍टर से जंग लड़ते हैं.

पाकिस्‍तानी टेरर मॉड्यूल में दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस की संलिप्‍तता के सवाल पर छोटा शकील ने कहा कि हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है. एजेंसियों का काम जांच करना है. छोटा शकील ने आगे बताया कि डी कंपनी आतंकी वारदात में शामिल नहीं होती है. गिरफ्तार आतंकियों में से दो को पाकिस्‍तानी एजेंसी ISI द्वारा ट्रेनिंग देने और बाकी का काम अनीस द्वावारा करने के सवाल पर छोटा शकील ने कहा कि आतंक से उसका कोई लेना-देना नहीं है. उसके सबसे अच्‍छे रिश्‍ते हैं.

Terrorists Arrested: गिरफ्तार आतंकियों का दाऊद कनेक्शन, भाई अनीस के जरिए भारत में हमले की थी साजिश

छोटा शकील ने यह भी कहा कि उसे इस घटना के बारे में न्‍यूज के जरिये जानकारी मिली. उसके ग्रुप में यह जानकारी नहीं थी. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और यूपी एटीएस ने जिन 6 आतंकियों को प्रयागराज से गिरफ्तार किया है उनसे पूछताछ के दौरान एक बड़ा खुलासा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों के पीछे दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम की भी महत्वपूर्ण भूमिका सामने आने की बात कही गई है. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई भी इसमें शामिल बताई जा रही है. गौरतलब है कि गिरफ्तार किए गए 6 आतंकियों में से दो ने पाकिस्तान में ट्रेनिंग ली है और इसका पूरा इंतजाम आईएसआई और अंडरवर्ल्ड की तरफ से किया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज