Home /News /delhi-ncr /

news18 have exclusive photo of most wanted deepak associated with khalistani terrorist rinda nodnc

पुलिस हेडक्वार्टर पर RPG अटैक के वॉन्टेड दीपक की फोटो आई सामने, खालिस्तानी आतंकी रिन्दा के साथ कनेक्शन

BOTIM ऐप के जरिये दीपक से रिन्दा ने मोहाली अटैक के पहले भी बात की थी.

BOTIM ऐप के जरिये दीपक से रिन्दा ने मोहाली अटैक के पहले भी बात की थी.

News18 Exclusive: मोहाली के इंटेजलिस पुलिस हेडक्वार्टर पर RPG अटैक का वॉन्टेड दीपक की Exclusive तस्वीर सिर्फ न्यूज18 इंडिया के हाथ लगी है. दीपक सीधे पाकिस्तान में मौजूद खालिस्तानी आतंकी रिन्दा से जुड़ा था.

नई दिल्ली. मोहाली के इंटेलिजेंस पुलिस हेडक्वार्टर पर RPG अटैक के वॉन्टेड दीपक की Exclusive तस्वीर सिर्फ न्यूज18 इंडिया के हाथ लगी है. दीपक सीधे पाकिस्तान में मौजूद खालिस्तानी आतंकी रिन्दा से जुड़ा था. वर्चुअल नंबर्स से रिन्दा दीपक और दीपक जैसे भारत मे मौजूद कई गुर्गों स्लीपर सेल्स से बात करता था. सूत्रों के मुताबिक BOTIM  ऐप के जरिये दीपक से रिन्दा ने मोहाली अटैक के पहले भी बात की थी.

हरियाणा के झज्जर का रहने वाला दीपक घटना के दिन RPG अटैक में शामिल था. पुलिस हेडक्वार्टर के पास मौके पर इसको एक अन्य संदिग्ध ने RPG दी थी. आतंकियों के मददगार दीपक की तलाश देश की कई एजेंसियों को है. दूसरा संदिग्ध यूपी का रहने वाला गुड्डू है, जिसकी भी तलाश जारी है. यही दोनों RPG अटैक से जुड़े सबसे अहम शख्स हैं, जो फिलहाल फरार चल रहे हैं. यही नहीं जांच में सामने आया है कि इस मामले के तार दिल्ली से भी जुड़े हुए हैं.

दिल्ली के पांच सितारा होटल में रुका था
इस मामले में आतंकियों को पनाह देने वाला एक संदिग्ध दिल्ली की पांच सितारा होटल में रुका था. 12 मई को पंजाब पुलिस ने दिल्ली के अशोका होटल से इस शख्स की गिरफ्तारी की थी. इस गिरफ्तार शख्स का नाम जगदीप सिंह कंग है, जो मूल रूप से सेक्टर 85 SAS नगर का रहने वाला है. यही वह शख्स है, जिसने अपने ठिकाने पर RPG अटैक में शामिल और रिन्दा के करीबी फरार आतंकी चरत सिंह और दो अन्य फरार आतंकियों को शेल्टर दिया था.

यही नहीं दिल्ली की पांच सितारा होटल में रुका जगदीप सिंह कंग फरार तीनो आतंकियों के साथ 9 मई को RPG अटैक में शामिल भी था. पंजाब पुलिस ने हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस पर जगदीप और अन्य 6 की गिरफ्तारी के बारे में बताया था लेकिन ये जानकारी अब सामने आई है कि आतंकियों का एक मददगार दिल्ली में छुपा हुआ था. फिलहाल दीपक गुड्डू की तलाश जारी है.

Tags: Delhi news, Haryana news, Khalistani Terrorists

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर