Home /News /delhi-ncr /

News18 India Chaupal में भिड़े सियासी योद्धा: संजय ने राममंदिर के चंदे पर घेरा, संबित बोले-उन्हें जिन्ना की महिमा पर गर्व

News18 India Chaupal में भिड़े सियासी योद्धा: संजय ने राममंदिर के चंदे पर घेरा, संबित बोले-उन्हें जिन्ना की महिमा पर गर्व

न्यूज 18 चौपाल के मंच पर राजनीति के योद्धाओं के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिली.

न्यूज 18 चौपाल के मंच पर राजनीति के योद्धाओं के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिली.

News18 India Chaupal: न्यूज 18 चौपाल के मंच पर राजनीति के योद्धाओं के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिली. बीजेपी, आप, सपा और कांग्रेस के नेताओं ने एक दूसरे पर सियासी हमले बोले. आप नेता संजय सिंह ने राममंदिर के चंदे पर सवाल उठाने से लेकर यूपी में अपराध और भ्रष्टाचार पर चोट की तो जवाब में बीजेपी के संबित पात्रा ने योगी सरकार में अपराधियों पर हुई कार्रवाई के आंकड़ों को गिना दिया. पात्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा कि 5 सीटें भी आ जाएं तो बहुत हैं. वहीं गौरव वल्लभ ने कहा कि अपना एक काम तो गिना दे योगी सरकार.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. न्यूज 18 चौपाल के मंच पर राजनीति के योद्धाओं के बीच जमकर जुबानी संग्राम हुआ. बीजेपी, आप, सपा और कांग्रेस के नेताओं ने एक दूसरे पर सियासी हमले बोले. आप नेता संजय सिंह ने राममंदिर के चंदे पर सवाल उठाने से लेकर यूपी में अपराध और भ्रष्टाचार पर चोट की तो जवाब में बीजेपी के संबित पात्रा ने योगी सरकार में अपराधियों पर हुई कार्रवाई के आंकड़ों को गिना दिया. पात्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा कि 5 सीटें भी आ जाएं तो बहुत हैं.

    राज्यसभा सांसद और आप नेता संजय सिंह ने न्यूज 18 चौपाल कार्यक्रम में कहा कि यूपी में हमने अपराधीकरण और भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ मुहिम चलाई. राम मंदिर बनने पर सबको गर्व, लेकिन राम मंदिर के लिए जिन्होंने पेट काटकर चंदा दिया, उसकी चोरी पर शर्म आती है या नहीं. यूपी में राम मंदिर के निर्माण के नाम पर भी भ्रष्टाचार कर दिया. दो करोड़ की जमीन पांच मिनट में दस करोड़ में ख़रीदी गई. फर्जी एनकाउंटर में यूपी ने रिकॉर्ड कायम कर दिया. संजय सिंह ने कहा कि यूपी में पिछले पांच साल में पेपर लीक, क्योंकि सरकार जिन्ना का पेपर हल करने में व्यस्त है.

    संबित पात्रा-  बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने चौपाल कार्यक्रम में विपक्ष के हमलों का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि यूपी में अब अपराधियों में योगी सरकार की दहशत है. गुंडे-आतंकियों की 1900 करोड़ की संपत्ति ज़ब्त हुई. मुख़्तार अंसारी पंजाब की जेल से नहीं आ रहा था. योगी जी को देखकर वील चेयर पर चलने लगा. क़ैदी अदालत में जाकर कह रहे हैं कि योगी हमें छोड़ेगा नहीं. संबित पात्रा ने योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि यूपी में अगले साल तक 32 नए मेडिकल कॉलेज बन जाएंगे. संबित पात्रा ने कहा कि अगर कुछ लोगों को जिन्नाह के महिमामंडन में गर्व लगता है, तो हमें राम और कृष्ण का महिमा मंडन करने में गर्व है. गर्व से कहता हूं कि मैं हिंदू हूं. पात्रा ने प्रियंका गांधी की सक्रियता पर कहा कि कांग्रेस की यूपी में अगर पांच सीट आ जाएंगी, तो बहुत बड़ी बात होगी.

    अनुराग भदौरिया- सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भी योगी सरकार पर विकास को लेकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि मेट्रो हमने बनाया, महिला हेल्प लाइन हमने बनाया, अस्पताल, स्टेडियम हमने बनाए, बीजेपी ने सिर्फ़ जनता को गुमराह करने का रिकॉर्ड बनाया है. उन्होंने कहा कि किसानों को रौंदने वाले के पिता को देश का गृह मंत्री बना रखा है, फिर भी बीजेपी गुंडागर्दी खत्म करने का दावा करती है. भदौरिया ने कहा कि योगी सरकार जिला अस्पतालों को मेडिकल कॉलेज बताती है.

    गौरव वल्लभ- कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा कि यूपी की लड़ाई कांग्रेस के लिए महिलाओं के सम्मान की लड़ाई है. उन्नाव और हाथरस की रेप पीड़िताओं की लड़ाई है. लखीमपुर खीरी में गाड़ी से कुचले गए किसाानों की लड़ाई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता यूपी में परीक्षा तो करा नहीं सकते, सरकार क्या खाक चलाएंगे. गौरव वल्लभ ने चुनौती देते हुए कहा कि एक योजना बताए बीजेपी, जिसे योगी सरकार ने बनाया और पूरा भी किया हो. सरकार तो बेचने पर तुली है. बीजेपी गंगाजल लेकर कसम खाए कि हवाई अड्डे नहीं बिकेंगे. बीजेपी को चुनाव से तीन महीने पहले ही उदघाटन नजर आने लगते हैं.

    Tags: News 18 Choupal, Sambit Patra big statement, Sanjay Singh Big statement, UP politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर