नशे की लत छुड़ाना पड़ा महंगा, NGO केयरटेकर की हत्‍या से मचा हड़कंप
Delhi-Ncr News in Hindi

नशे की लत छुड़ाना पड़ा महंगा, NGO केयरटेकर की हत्‍या से मचा हड़कंप
पुलिस ने गठित की दो टीमें.

गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना साहिबाबाद (Sahibabad) इलाके में स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र (Nasha Mukti Kendra) में नशे की लत को छुड़ाने के लिए दाखिल कुछ लोगों द्वारा केंद्र के केयरटेकर (Caretaker) की हत्‍या से सनसनी फैल गई है. जबकि पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए दो टीमें बनाई हैं.

  • Share this:
गाजियाबाद. उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद (Ghaziabad District) के थाना साहिबाबाद (Sahibabad) इलाके में स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र (Nasha Mukti Kendra) में नशे की लत को छुड़ाने के लिए दाखिल कुछ लोगों ने केंद्र के केयरटेकर (Caretaker) की ही हत्या कर दी. इसके बाद 8 आरोपी फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. हालांकि पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इस वजह से हुई घटना
आपको बता दें कि गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके की लाजपत नगर कॉलोनी में आभार नाम से एक नशा मुक्ति केंद्र और पुनर्वास स्थित है. यहा ना सिर्फ नशा मुक्ति का इलाज किया जाता है बल्कि लोगों को पुनर्वास के लिए भी रखा जाता है. फिलहाल वहां इस तरह के करीब 35 ऐसे लोग मौजूद थे, जिनकी नशे की लत छुड़ाए जाने के लिए वहां भर्ती किया हुआ था. दिवाली की देर रात नशा मुक्ति केंद्र का एक पिछले वाले हिस्से का एक दरवाजा खुला रह गया. जबकि यहां भर्ती किए गए करीब 8 लोगों ने नशा मुक्ति केंद्र के केयर टेकर आबिद खान की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. सूचना के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने दो टीमों को लगाया



इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी आरके मिश्रा ने बताया कि थाना साहिबाबाद इलाके की लाजपत नगर कॉलोनी में आभार नाम से एक नशा मुक्ति केंद्र और पुनर्वास बना हुआ है. जहां पर देर रात इस नशा मुक्ति केंद्र में ही रहने वाले करीब 8 लोगों के द्वारा केयर टेकर आबिद खान की हत्या कर दी गई और वह नशा मुक्ति केंद्र के पिछले गेट से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की 2 टीम गठित कर दी गई हैं. पुलिस ने दावा किया है कि जल्‍दी ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



ये भी पढ़ें-

दिवाली की रात श्मशान में युवक पर तंत्र-मंत्र कर रहा था साधु, मिले दोनों के शव

दिवाली की खुशियां मातम में हुईं तब्दील, पटाखे से गई 8 साल के मासूम की जान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading