नाइजीरिया के नागरिक की मौत पर बवाल, साथियों का आरोप- लाठी से पीट-पीटकर हुई हत्या

दिल्ली के तिलक नगर में नाइजीरियाई नागरिक की मौत के बाद पुलिस तैनात.

दिल्ली के तिलक नगर में नाइजीरियाई नागरिक की मौत के बाद पुलिस तैनात.

Nigerian citizen Death: दिल्ली के तिलक नगर में रहने वाले नाइजीरिया नागरिक का शव दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में लाए जाने के बाद मचा बवाल. मृतक के साथियों ने आरोप लगाया है कि लाठी की पिटाई से गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद हुई मौत.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 2:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में आज एक विदेशी नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हंगामा मच गया. दिल्ली के तिलक नगर में रहने वाले नाइजीरियाई नागरिक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने की खबर आ रही है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक नाइजीरियाई नागरिक का शव दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में लाया गया. अहले सुबह करीब साढ़े 3 बजे विदेशी नागरिक का शव अस्पताल लाया गया था. पुलिस के मुताबिक मृतक के साथी दो नाइजीरियाई नागरिकों का कहना है कि उसे लाठियों से पीटा गया था. इस वजह से उसे गंभीर चोटें लगी थीं, जिसके बाद विदेशी नागरिक की मौत हो गई.

तिलक नगर में विदेशी नागरिक की मौत से तनाव फैल गया है. अस्पताल के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोग जुट गए. विदेशी नागरिक का शव अस्पताल लाए जाने और तनाव फैलने की खबर के बाद बड़ी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवानों को भी तैनात किया गया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस के वरीय अधिकारियों का कहना है कि घटना की गहनता से जांच के बाद ही नाइजीरियाई नागरिक की मौत का पता चल सकेगा.

Delhi News दिल्ली लेटेस्ट हिंदी न्यूज अपडेट, Nigerian citizen Death नाइजीरिया के नागरिक की मौत, Delhi Police दिल्ली पुलिस
दिल्ली के तिलक नगर में विदेशी नागरिक की मौत के बाद बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई.


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आज अहले सुबह तिलक नगर में रहने वाले नाइजीरियाई नागरिक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल लाया गया था. डॉक्टरों के मुताबिक हॉस्पिटल लाए जाने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. संदिग्ध परिस्थितियों में नाइजीरियाई नागरिक की मौत की सूचना पर पुलिस पहुंची. मृतक के साथ आए दो अन्य विदेशी नागरिकों ने पुलिस को बताया कि लाठियों से पिटाई की वजह से नाइजीरियाई नागरिक की मौत हुई है. पुलिस घटना की जांच कर रही है. इस बीच तिलक नगर में तनाव की आशंका के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों की तैनाती कर दी गई है. पुलिस के जवान अस्पताल के बाहर जुटी भारी भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज