पासपोर्ट, वीजा की अवधि समाप्त होने के बाद अवैध रूप से रहे थे नाइजीरियन, गिरफ्तार

पुलिस ने दो नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है, जो पासपोर्ट और वीजा की अवधि समाप्त होने के बाद देश में रह रहे थे.

पुलिस ने दो नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है, जो पासपोर्ट और वीजा की अवधि समाप्त होने के बाद देश में रह रहे थे.

Delhi Crime: मोहन गार्डन थाना पुलिस ने दो नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है, जो पासपोर्ट और वीजा की अवधि समाप्त होने के बाद देश में रह रहे थे. आरोपियों ने वीजा पर फर्जी स्टीकर भी लगाया हुआ था. दोनों को डिपोर्ट करने के लिए संबंधित विभाग को जानकारी दे दी गई है.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की द्वारका जिला के मोहन गार्डन थाना पुलिस ने दो नाइजीरियन (Nigerian) को गिरफ्तार किया है, जो पासपोर्ट (Passport) और वीजा (Visa) की अवधि समाप्त होने के बाद देश में रह रहे थे. इन आरोपियों ने वीजा पर फर्जी स्टीकर भी लगाया हुआ था. पुलिस ने बताया कि दोनों को डिपोर्ट करने के लिए संबंधित विभाग को जानकारी दे दी गई है.

द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा बताया कि मोहन गार्डन पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल जितेंद्र और उनकी टीम ने गश्त के दौरान संदिग्ध स्थिति में दो नाइजीरियन को हिरासत में लिया. इन दोनों की पहचान एंड्यूरेन्स अग्बोमोर और ओफोमा इम्मानुएल के तौर पर की गई है.

डीसीपी के मुताबिक इन दोनों ने पुलिस के मांगे जाने पर दो वीजा और पासपोर्ट दिखाया उसकी अवधि समाप्त हो चुकी थी. इन दोनों को डिपोर्ट करने के लिए संबंधित विभाग को जानकारी दे दी गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज