• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Nirbhaya Gang Rape Case: दीवार पर सिर मारने के बाद अब दोषी विनय ने की स्टेपल पिन निगलने की कोशिश

Nirbhaya Gang Rape Case: दीवार पर सिर मारने के बाद अब दोषी विनय ने की स्टेपल पिन निगलने की कोशिश

निर्भया कांड का दोषी विनय शर्मा. (फाइल फोटो)

निर्भया कांड का दोषी विनय शर्मा. (फाइल फोटो)

निर्भया गैंग रेप और मर्डर (Nirbhaya Gang Rape and Murder) मामले में दोषी विनय शर्मा (Vinay Sharma) ने एक बार फिर खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. निर्भया गैंग रेप और मर्डर (Nirbhaya Gang Rape and Murder) मामले के दोषी विनय शर्मा (Vinay Sharma) ने स्‍टेपल पिन निगलने की कोशिश की है. जेल कर्मचारियों ने समय रहते उसे ऐसा करने से रोका. इसके बाद तिहाड़ जेल के अधिकारी विनय को जेल हॉस्पिटल भी ले गए और उसका इलाज करवाया गया. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही उसने दीवार पर सिर मारकर खुद को घायल करने की कोशिश की थी.

    जेल के अफसरों ने शनिवार को विनय शर्मा और अक्षय ठाकुर के परिवार को नोटिस भेजकर उन्हें आखिरी मुलाकात करने को कहा है. सूत्रों के अनुसार, मुकेश सिंह और पवन गुप्ता की अपने पारिवारिक सदस्यों से आखिरी मुलाकात 31 जनवरी को ही गई थी. तिहाड़ जेल के एक अधिकारी ने कहा कि उन्होंने अक्षय और विनय से पूछा कि वे किस दिन आखिरी मुलाकात करना चाहते हैं? अधिकारी ने बताया कि हर हफ्ते दो बार नियमित मुलाकात की सुविधा जारी है.

    दोषियों पर रखी जा रही है नजर
    नवभारत टाइम्स डाट कॉम की खबर के अनुसार, अधिकारियों ने बताया है कि डेथ वारंट जारी होने के बाद से विनय का व्यवहार हिंसक हो गया है. जेल अथॉरिटीज ने बताया कि जेल में विनय की शारीरिक और मानसिक हालत स्थिर है. मामले में फांसी की सजा पाए चारों दोषियों पर चौबीसों घंटे निगरानी रखी जा रही है और सीसीटीवी के जरिए अधिकारी भी उनकी सतत निगरानी कर रहे हैं.

    नए डेथ वॉरंट के बाद बदला विनय का व्यवहार
    सूत्रों ने कहा कि चारों दोषी (मुकेश, अक्षय, विनय और पवन रोज) की तरह खाना खा रहे हैं. हालांकि, भोजन की मात्रा कम हो गई है. 1 मार्च को नया डेथ वॉरंट जारी होने के बाद विनय शर्मा के व्यवहार में बड़ा बदलाव देखा जा रहा है. पिछली बार दोषी के परिवार के तीन या उससे अधिक सदस्यों को मिलने की अनुमति दी गई थी.

    ये भी पढ़ें - 

    CAA Protest: अब जाफराबाद में सड़क पर उतरीं महिलाएं, मेट्रो स्टेशन बंद

    'गर्भ संस्कार' पर कोर्स शुरू करेगा लखनऊ यूनिवर्सिटी, जानें कैसा होगा सिलेबस

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज