लाइव टीवी

निर्भया की मां ने दिया कंगना का साथ, कहा- मैं मां हूं लेकिन महान नहीं बनना चाहती
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 1:55 PM IST
निर्भया की मां ने दिया कंगना का साथ, कहा- मैं मां हूं लेकिन महान नहीं बनना चाहती
आशा देवी ने कहा कि ये लोग ह्यूमन राइट्स के नाम पर बिजनेस करते हैं. (फाइल फोटो)

Nirbhaya Gang Rape: निर्भया की मां आशा देवी (Asha Devi) अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान का समर्थन किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 1:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. निर्भया की मां आशा देवी (Asha Devi) ने वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता और सामाजिक कार्यकर्ता इंदिरा जयसिंह पर दिए गए अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने इंदिरा जयसिंह के बयान को घिनौना करार दिया है. आशा देवी ने कहा, 'मैं मां हूं, लेकिन मैं महान नहीं बनना चाहती हूं.' उन्होंने वकील इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये लोग ह्रयूमन राइट्स के नाम पर सिर्फ बिजनेस करते हैं और अपराधियों को बचाते हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने निर्भया गैंगरेप के दोषियों पर जमकर गुस्सा निकाला था. रनौत का कहना था कि ऐसे लोगों को सबके सामने फांसी पर लटका देना चाहिए.




कंगना ने कही थी यह बात
इस दौरान कंगना ने वकील इंदिरा जयसिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था कि इंदिरा जयसिंह जैसी महिलाओं की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं. ऐसी महिलाओं को बलात्कारियों के साथ चार दिन जेल में रखना चाहिए. बता दें कि इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से सोनिया गांधी की तरह सभी चारों दोषियों को माफ करने की अपील की थी. मालूम हो कि सोनिया गांधी ने पति राजीव गांधी के हत्‍यारों को माफ कर दिया था.
Bollywood, Kangana Ranaut, Ashwiny Iyer Tiwari, Nitesh Tiwari, Panga, पंगा, अश्विनी अय्यर तिवारी
कंगना रानावत ने दोषियों को चौराहे पर फांसी देने की मांग की थी.


वकील इंदिरा ने की थी दोषियों को माफ करने की अपील
देश की जानी मानी वकील इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से सोनिया गांधी की तरह इस मामले में दोषियों को माफ करने की अपील की थी. इस बयान पर निर्भया की मां आशा देवी ने कड़ी नाराजगी जताई थी.

'चौराहे पर दे देनी चाहिये फांसी'
इससे पहले मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना ने कहा था कि ऐसे लोगों को (निर्भया के बलात्‍कारियों और हत्‍यारों को) सबके सामने फांसी पर लटका देना चाहिए. कंगना ने कहा था कि निर्भया घटना में नाबालिग दोषी रेप करता है. कंगना का कहना था कि जो रेप करने के काबिल है, उसे नाबालिग कैसे बताया जा रहा है. कंगना ने इस मामले के दोषियों को चौराहे पर फांसी देने की मांग की थी.

निर्भया गैंगरेप: चारों दोषियों की क्‍या है आखिरी इच्‍छा?

एक क्लासरूम के निर्माण में 2.26 करोड़ खर्च... शर्मनाक: शर्मिष्ठा मुखर्जी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 12:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर