LJP Crisis: CM नीतीश बोले- हमारा कोई लेना-देना नहीं, पब्लिसिटी के लिए ले रहे मेरा नाम

सीएम नीतीश ने कहा कि ये एलजेपी का अंदरूनी मामला है और उन्हें कुछ नहीं कहना है. (फाइल फोटो)

नीतीश कुमार ने Chirag Paswan पर पलटवार करते हुए कहा- ये वे लोग सिर्फ और सिर्फ पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं और इसीलिए इस मामले में मेरा व पार्टी का नाम ले रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. अपनी आंखों के इलाज के लिए दिल्ली पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई अटकलों पर विराम लगाया. केंद्रीय कैबिनेट में जेडीयू के शामिल होने की चर्चा हो या एलजेपी में चल रहे घामासान में उनकी पार्टी क हाथ की बात. उन्होंने सभी बातों पर चल रहा सस्पेंस खत्म किया. उन्होंने पहले साफ किया कि वे कैबिनेट की ‌किसी भी चर्चा के लिए दिल्ली नहीं आए हैं और वे यहां पर अपनी आंख के इलाज के लिए आए हैं. वहीं एलजेपी के घमासान पर नीतीश कुमार ने साफ तौर पर कहा कि इससे उनका कोई लेना देना नहीं है और ये पासवान परिवार के आपस का मामला है या उनकी पार्टी का मामला है.

मेरा नाम केवल पब्लिसिटी के लिए
नीतीश कुमार ने इस दौरान साफ किया कि उनका लोजपा के आपसी झगड़े से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि वे लोग मेरा और मेरी पार्टी का नाम केवल पब्लिसिटी स्‍टंट के लिए ले रहे हैं. ये उनका एक तरीका है जिससे उनका थोड़ा प्रचार प्रसार होगा. वे चाहते हैं कि हम इस मामले पर कुछ बोलें जिससे उनका और प्रचार हो और लोग उनको ज्यादा सुने.

इस मामले में कुछ नहीं बोलना
नीतीश कुमार ने साफ किया कि उन्हें लोजपा के अंदरूनी मामले में कुछ भी नहीं बोलना है. उन्होंने कहा कि उनके मामले में मैं बोल कर क्या करूंगा. हमें उनके मामले से कोई लेना देना नहीं है. बस इतना है कि हमारी इसमें कोई भूमिका नहीं है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग लगातार हम लोगों के खिलाफ बोलते रहते हैं, इससे उन्हें पब्लिसिटी मिलती है लेकिन फिर भी हम कुछ नहीं कहते हैं.
वहीं लल्लन सिंह की मुलाकात के सवाल को भी नीतीश टाल गए. उन्होंने कहा कि क्या लोग आपस में मिलते नहीं हैं. आपस में मिले हैं तो क्या इसमें हमारी कोई भूमिका होगी. ऐसा कुछ नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.