Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली में आज रात से भारी वाहनों की नो एंट्री, ये मार्ग रहेंगे बंद, एडवाइजरी जारी

दिल्ली में आज रात से भारी वाहनों की नो एंट्री, ये मार्ग रहेंगे बंद, एडवाइजरी जारी

एनएच-9 व 24 से यूपी गेट होते हुए सभी प्रकार के भारी वाहनों का दिल्ली में प्रवेश पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा. 
(सांकेति‍क फोटो)

एनएच-9 व 24 से यूपी गेट होते हुए सभी प्रकार के भारी वाहनों का दिल्ली में प्रवेश पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा. (सांकेति‍क फोटो)

ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस Ghaziabad Traffic Police) ने कहा है कि गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों का रूट में बदलाव किया गया है, ताकि 23 जनवरी को रिहर्सल परेड में कोई परेशानी न हो.

    नई दिल्ली. गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर होने वाले परेड को लेकर पुलिस ने तैयारियां पूर कर ली हैं. सुरक्षा को देखते हुए कई रास्तों को बंद कर दिया गया है. खास कर गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले कई मार्गों में बदलाव (Route Divert) किया गया गया है. इसके लिए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस (Ghaziabad Traffic Police) ने शनिवार को ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. ट्रैफिक एडवाइजरी जारी करते हुए गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस (Ghaziabad Traffic Police) ने कहा है कि गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले भारी वाहनों का रूट में बदलाव किया गया है, ताकि 23 जनवरी को रिहर्सल परेड में कोई परेशानी न हो.

    एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने कहा कि 23 जनवरी को रिहर्सल परेड के मार्ग में बदलाव किया गया है, ताकि परेड में शामिल होने आने वाले लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं हो. उन्होंने कहा कि आज रात 10 बजे से कल दोपहर डेढ़ बजे तक दिल्ली में भारी वाहनों का प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा. साथ ही उन्होंने बताया कि 25 जनवरी की रात 10 बजे से ही 26 जनवरी की दोपहर 1:30 बजे तक भी डायवर्जन प्लान जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि आम जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने के लिए कहा गया है.

    यह रहेगा रूट
    हिन्दुस्तान के मुताबिक, एनएच-9 व 24 से यूपी गेट होते हुए सभी प्रकार के भारी वाहनों का दिल्ली में प्रवेश पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा. साथ ही डाबर तिराहे से महाराजपुर होते हुए सभी प्रकार के भारी वाहनों का दिल्ली में प्रवेश पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा. वहीं, मोहननगर से सीमापुरी होते हुए सभी प्रकार के भारी वाहनों का दिल्ली में प्रवेश नहीं मिलेगा. इसी तरह भोपुरा बॉर्डर से होते हुए सभी प्रकार के भारी वाहनों का दिल्ली में प्रवेश की इजाजत नहीं दी जाएगी. जानकारी के मुताबिक, लोनी बॉर्डर से होते हुए सभी प्रकार के भारी वाहनों का दिल्ली में प्रवेश पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा.

    Tags: Ghaziabad News, Republic Day Celebration, Republic Day Parade

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर