लाइव टीवी

कांग्रेस के टिकट पर निर्भया की मां के चुनाव लड़ने की खबर को पार्टी ने बताया अफवाह
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 9:14 PM IST
कांग्रेस के टिकट पर निर्भया की मां के चुनाव लड़ने की खबर को पार्टी ने बताया अफवाह
'निर्भया' की मां

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Delhi Pradesh Congress Committee) के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा (Subhash Chopra) ने ट्वीट कर कहा है कि, 'चुनावी माहौल में टिकट के वितरण के मामले में बिना किसी पुष्टि के यदि कोई समाचार आ रहा है तो मैं इस संबंध में यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरी इस विषय में किसी से कोई बात नहीं हुई है.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 9:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Delhi Pradesh Congress Committee) के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा (Subhash Chopra) ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा है कि उनकी टिकट वितरण के संबंध में किसी से कोई बात नहीं हुई है. मीडिया में निर्भया के मां के कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की खबरें के मद्देनजर उनका बयान अहम माना जा रहा है.

शुक्रवार को सुभाष चोपड़ा ने ट्वीट कर कहा कि, ‘कांग्रेस पार्टी में हमेशा सबका स्वागत होता है, लेकिन चुनावी माहौल में टिकट के वितरण के मामले में बिना किसी पुष्टि के यदि कोई समाचार आ रहा है तो मैं इस संबंध में ये स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरी इस विषय में किसी से कोई बात नहीं हुई है.’



सूत्रों के हवाले से मीडिया में शुक्रवार को ऐसी खबरें चलाईं जा रहीं थीं कि, निर्भया की मां आशा देवी, कांग्रेस के टिकट पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) लड़ सकती हैं. सूत्रों का कहना है कि इसकी घोषणा जल्द हो सकती है. सूत्रों पर भरोसा करने का पुख्ता आधार यह है कि कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने ट्वीट कर आशा देवी को राजनीति में आने पर बधाई दी है. लेकिन कांग्रेस की तरफ से आशा देवी के चुनाव लड़ने को लेकर किसी तरह का स्पष्टीकरण नहीं आया है.

  निर्भया की मां आशा देवी ने News18India से विशेष बातचीत में कहा कि उनके दिल्ली विधानसभा का चुनाव लड़ने की खबरें गलत हैं और उनकी इस संबंध में किसी से कोई बात नहीं हुई है. आशा देवी ने स्पष्ट रूप से कहा कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है, उन्हें सिर्फ अपनी बेटी के लिए न्याय चाहिए.

ये भी पढ़ें - 

MP में 28 लोकसभा सीटें जिताने वाले स्वतंत्रदेव यूपी BJP के अध्यक्ष चुने गए

अनेकता में एकता की गारंटी है हमारा संवैधानिक संघीय ढांचा: मुख्तार अब्बास नकवी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 6:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर