Home /News /delhi-ncr /

noida 13 year old boy trying to fly like superman dies sister was making video nodbk

नोएडा: सुपरमैन की तरह उड़ने की कोशिश कर रहे 13 साल की बच्चे की मौत, बहनें बना रही थीं Video

खास बात यह है कि घर में बहनों के सामने ही वीडियो बनाते समय यह हादसा हुआ है.

खास बात यह है कि घर में बहनों के सामने ही वीडियो बनाते समय यह हादसा हुआ है.

Noida News: मृतक बच्चे का नाम सुजीत है. उसकी उम्र अभी मात्र 13 साल थी. वह गले में रस्सी डालकर सुपरमैन की तरह उड़ने की कोशिश करते हुए वीडियो बना रहा था. वीडियो बनाने के दौरान ही हादसा हो गया. ऐसे में आनन- फानन में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा के सेक्टर- 122 स्थित पृथला गांव में एक बहुत ही बड़ा हादसा हुआ है. अब इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में सुपरमैन की तरह उड़ने की कोशिश कर रहे एक बच्चे की मौत हो गई. खास बात यह है कि यह बच्चा 5 बहनों का इकलौता भाई था.

जानकारी के मुताबिक, मृतक बच्चे का नाम सुजीत है. उसकी उम्र अभी मात्र 13 साल थी. वह गले में रस्सी डालकर सुपरमैन की तरह उड़ने की कोशिश करते हुए वीडियो बना रहा था. वीडियो बनाने के दौरान ही हादसा हो गया. ऐसे में आनन- फानन में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. खास बात यह है कि घर में बहनों के सामने ही वीडियो बनाते समय यह हादसा हुआ है. वहीं, इस घटना से घर वालों का रो रोकर बुड़ा हाल है.

कहा जा रहा है कि घटना 14 मई की है. मृतक सुजीत ने सुपरमैन की नकल करने के लिए अपने गले में केप की तरह कपड़ा बांध रखा था. और वह एक बॉक्स पर खड़े होकर उड़ने की कोशिश कर रहा था. उसने जैसे ही बक्से से कूदा तो उसके बॉक्स के एक किनारे पर कपड़ा फंस गया. इससे उसका खुद का गला दब गया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, घटना के समय उसकी बहनें वीडियो बना रही थीं.

Tags: Noida news, Noida Police, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर