COVID-19: नोएडा और गाजियाबाद में रात 8 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू
Greater-Noida News in Hindi

COVID-19: नोएडा और गाजियाबाद में रात 8 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू
नोएडा की तरह गाजियाबाद जिले में भी रात के कर्फ्यू का समय बदला गया है.

नोएडा पुलिस कमिश्नर कार्यालय द्वारा जारी आदेश के तहत कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अब रात्रिकालीन कर्फ्यू के समय में बदलाव किया गया है. इसके तहत रात 8 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू रहेगा.

  • Share this:
नोएडा. कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण की रोकथाम के लिए दिल्ली से सटे नोएडा और गाजियाबाद में रात के समय के कर्फ्यू में बदलाव कर दिया गया है. नोएडा पुलिस कमिश्नर और गाजियाबाद के डीएम ने इस बाबत आदेश भी जारी कर दिए हैं. नोएडा पुलिस कमिश्नर कार्यालय (POLICE COMMISSIONERATE NOIDA) द्वारा जारी आदेश के तहत कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अब रात्रिकालीन कर्फ्यू के समय में बदलाव किया गया है. इसके तहत रात 8 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू का समय तय किया गया है. पुलिस कमिश्नर ने नोएडा के सभी पुलिसकर्मियों को आदेश दिया है कि रात्रिकालीन कर्फ्यू के बदले हुए समय का पालन जिले में सुनिश्चित कराएं. नोएडा की तरह गाजियाबाद जिले में भी रात के कर्फ्यू का समय बदला गया है. नोएडा डीएम ने इस बाबत ट्वीट करते हुए बताया कि अब रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक लोगों की आवाजाही पर पाबंदी होगी.

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर के आदेश के तहत के नोएडा के विभिन्न सेक्टरों में शुक्रवार की शाम पुलिस-प्रशासन ने रात 8 बजे से फल-सब्जी या अन्य दुकानों को बंद कराने की कवायद शुरू कर दी थी. कमिश्नर के ट्वीट के मुताबिक कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए नया आदेश जारी किया गया है.





ये भी पढ़ें- Corona के बाद दिल्ली पर एक और संकट, टिड्डी दल ने किया हमला, देखें VIDEO
इधर, गाजियाबाद के डीएम ने भी COVID-19 संक्रमण से बचाव के लिए रात 8 बजे से लेकर सुबह बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू जारी रखने का नया आदेश जारी कर दिया है. इससे पहले भी डीएम ने कोरोना से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की थी. जिलाधिकारी गाजियाबाद ने एडवाइजरी में कहा था कि बिना जरूरत के घर से बाहर ना निकलें. बहुत जरूरी होने पर  मास्क लगा कर ही निकलें. डीएम की एडवाइजरी में कहा गया था कि कोरोना लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज