• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Noida News: क्रिकेट खेलने के दौरान सीवर में गिरी गेंद, निकालने गए 2 युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

Noida News: क्रिकेट खेलने के दौरान सीवर में गिरी गेंद, निकालने गए 2 युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

अस्पताल के बाहर रोते- बिलखते परिजन.

अस्पताल के बाहर रोते- बिलखते परिजन.

जल निगम के ऑपरेटर बलराम सिंह (Balram Singh) का कहना है कि मैंने युवकों को सीवर में उतरने से मना किया था, लेकिन चारों युवक एक-एक कर सीवर में उतर गए. ऐसे में जहरीली गैस के प्रभाव में आकर सभी बेहोश हो गये.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां सीवर (sewer) में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई है. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. साथ ही परिजनों का रो- रो कर बुड़ा हाल हो गया है. नोएडा के सेक्टर-5 (Sector-5) में यह घटना घटी है.

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 5 स्थित जल निगम के पार्क में सुबह 6 बजे कुछ युवक क्रिकेट खेल रहे थे, तभी युवकों की बॉल सीवर में गिर गई, जिसे निकालने गए तीन युवक और एक ई रिक्शा चालक एक के बाद एक सीवर में जा गिरे. इससे दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस मौके पर जांच में जुट गई है.

पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है
वहीं, जल निगम के ऑपरेटर बलराम सिंह का कहना है कि मैंने युवकों को सीवर में उतरने से मना किया था, लेकिन चारों युवक एक-एक कर सीवर में उतर गए. ऐसे में जहरीली गैस के प्रभाव में आकर सभी बेहोश हो गये. ऑपरेटर ने तत्काल अपने प्रयास से उन्हें बाहर निकाला तथा पुलिस व स्थानीय लोगों को मदद के लिए बुलाया. मौके पर पहुंची थाना सेक्टर- 20 पुलिस द्वारा चारों युवकों को तत्काल अस्पताल भेजा गया, जहां 2 युवकों की मौत हो गई. मृतक की पहचान संदीप पुत्र योगेन्द्र निवासी शर्मा मार्केट हरौला तथा विशाल कुमार श्रीवास्तव पुत्र सुनील कुमार श्रीवास्तव निवासी शर्मा मार्केट हरौला के रूप में हुई है. दोनों मृतकों की उम्र क्रमश: 22 और 27 साल थी. वहीं, दोनों घायल युवकों को सफदरगंज अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया है. पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज