Home /News /delhi-ncr /

noida crime news case registered against youth who attacked traffic police personnel

नोएडा: रॉन्ग साइड से आ रहा था शख्स, ट्रैफिक पुलिस ने रुकने को कहा तो चढ़ाने लगा कार और...


नोएडा में यातायात पुलिस के जवान पर हमला करने वाले युवक पर मामला दर्ज (सांकेतिक तस्वीर)

नोएडा में यातायात पुलिस के जवान पर हमला करने वाले युवक पर मामला दर्ज (सांकेतिक तस्वीर)

नोएडा के सेक्टर-16 मार्केट के पास यातायात पुलिस के एक कर्मी पर कार चढ़ाने के प्रयास के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा में ट्रैफिक पुलिस पर कार चढ़ाने वाले युवक पर जल्द ही बड़ा एक्शन होने वाला है. नोएडा के सेक्टर-16 मार्केट के पास यातायात पुलिस के एक कर्मी पर कार चढ़ाने के प्रयास के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जुट गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी ने जब विपरीत दिशा से आ रहे कार चालक को रोकने का प्रयास किया तभी उसने पुलिसकर्मी पर कार चढ़ाने की कोशिश की. आरोप है कि युवक ने सिपाही से मारपीट भी की थी. हालांकि, अब इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि यातायात पुलिस में तैनात सिपाही मनोज कुमार सेक्टर-16 मार्केट के मोड़ पर ड्यूटी कर रहे थे.

उन्होंने बताया कि इसी बीच एक युवक गलत दिशा में कार लेकर आ रहा था. सिपाही ने जब आरोपी को रुकने का इशारा किया तो उसने रुकने के बजाय सिपाही पर कार चढ़ाने का प्रयास किया और विरोध करने पर सिपाही से मारपीट की. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Delhi-NCR News, Noida news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर