Home /News /delhi-ncr /

noida criminal escaped from police station by dodging policemen case registered against 3 jawans nodbk

नोएडा: पुलिसकर्मियों को चकमा देकर थाने से फरार हुआ अपराधी, 3 आरक्षियों के खिलाफ केस दर्ज

उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. (फाइल फोटो)

उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. (फाइल फोटो)

Noida News: उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्त अमित तथा उस समय मौके पर थाने में तैनात आरक्षी भूपेंद्र कुमार, महिला आरक्षी अंजू तथा होमगार्ड हर्ष भाटी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस फरार आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बड़ी खबर सामने आई है. नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में नोएडा के थाना जेवर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया एक आरोपी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर थाने से फरार हो गया है. इस घटना से पुलिस- प्रशासन के हाथ- पांव फुल गए हैं. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि जेवर थाना पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में एक आरोपी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया था और गर्मी ज्यादा होने की वजह से उसे हवालात से निकाल कर थाने के कार्यालय में रखा गया था, लेकिन वह पुलिसकर्मियों को चकमा देकर थाने से भाग गया.

उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्त अमित तथा उस समय मौके पर थाने में तैनात आरक्षी भूपेंद्र कुमार, महिला आरक्षी अंजू तथा होमगार्ड हर्ष भाटी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस फरार आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

एकतरफा प्रेम के चलते अपनी भाभी पर तेजाब डाल दिया था
बता दें कि पिछले साल इसी तरह की कानपुर देहात में एक बड़ी खबर सामने आई थी. यहां के सिकंदरा कोतवाली क्षेत्र में आरोपी अंकित ने पुलिस को चकमा देते हुए जिले की माती कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया था. अंकित ने 2 दिन पूर्व एकतरफा प्रेम के चलते अपनी भाभी पर तेजाब डाल दिया था, जिससे वह बुड़ी तरह झुलस गई थी. वहीं, आरोपी अंकित को घटनास्थल पर भीड़ ने पीट- पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके बाद दारोगा रामकिशोर और सिपाही मोहित यादव पीआरडी के एक जवान के साथ उसे कोर्ट में पेश कराने लाए थे, जहां अचानक आरोपी अंकित मौका देख कर फरार हो गया था. इसके बाद दारोगा सिपाही समेत माती पुलिस चौकी की पुलिस ने भी अंकित की काफी तलाश की. लेकिन अंकित नहीं मिला था.

Tags: Crime report, Noida news, Noida Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर