Home /News /delhi-ncr /

noida engineer living in live in commits suicide by jumping on 21st floor with girlfriend nodbk

नोएडा: लिव- इन में रह रहे इंजीनियर ने गर्लफ्रेंड के साथ 21वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

आत्महत्या करने से पूर्व दोनों ने अपने फ्लैट की कुंडी अंदर से बंद कर दी थी. (सांकेतिक फोटो)

आत्महत्या करने से पूर्व दोनों ने अपने फ्लैट की कुंडी अंदर से बंद कर दी थी. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि शुक्रवार की शाम को थाना बिसरख पुलिस को इस घटना की सूचना मिली. उन्होंने कहा कि गौर सिटी सोसायटी के 14वें एवेन्यू के 21वीं मंजिल से कूदने वाले अभियंता युवक की पहचान सचिन कुमार पुत्र अजय कुमार (28 वर्ष) निवासी सेक्टर 9, नया विजयनगर, गाजियाबाद के रूप में हुई.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर के थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी सोसाइटी के 14 एवेन्यू में रहने वाले एक अभियंता और उसकी दोस्त ने शुक्रवार को कथित रूप से 21वीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके कारण दोनों की मौत हो गई. कथित खुदकुशी की यह घटना शाम चार बजे की है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों आपसी सहमति से लि-विन में रह रहे थे. पुलिस ने दोनों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि शुक्रवार की शाम को थाना बिसरख पुलिस को इस घटना की सूचना मिली. उन्होंने कहा कि गौर सिटी सोसायटी के 14वें एवेन्यू के 21वीं मंजिल से कूदने वाले अभियंता युवक की पहचान सचिन कुमार पुत्र अजय कुमार (28 वर्ष) निवासी सेक्टर 9, नया विजयनगर, गाजियाबाद के रूप में हुई. पंकज ने बताया कि युवती की पहचान कुमारी प्राची (उम्र 28 वर्ष) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अपने फ्लैट की कुंडी अंदर से बंद कर दी थी
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों आपसी सहमति से एक साथ रह रहे थे. युवक और युवती के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. पंकज ने कहा कि अगर परिजन इस मामले में कोई शिकायत करते हैं, तो पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. उन्होंने बताया कि दोनों ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है. आत्महत्या करने से पूर्व दोनों ने अपने फ्लैट की कुंडी अंदर से बंद कर दी थी.

 उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था
बता दें कि नोएडा में इन दिनों इस तरह के हादसे बढ़ गए हैं. पिछले साल नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के छलेरा गांव में रहने वाला 12 वर्षीय एक बच्चा पतंग उड़ाते समय छत से नीचे गिर गया था. गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था.

Tags: Noida news, Noida Police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर