नोएडा गैंगरेप मामला: फरार चल रहा 25 हजार का इनामी गुड्डू गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

नोएडा गैंगरेप मामला: फरार चल रहा 25 हजार का इनामी गुड्डू गिरफ्तार
पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंगरेप का आरोपी गुड्डू

आरोप है कि गुड्डू ने ही पहले पीड़िता को उसके साथी से बचाया. फिर अपने चार साथियों को फोन कर उन्हें मौके पर बुला लिया. इसके बाद सभी ने युवती के साथ बारी-बारी से रेप किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नोएडा. 13 नवंबर की रात थाना क्षेत्र फेज 3 में एक युवती के साथ हुई गैंगरेप (Gangrape) की वारदात में पुलिस (Police) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. इस घटना में फरार चल रहे दो अभियुक्तों में से एक आरोपी 25 हजार के इनामी गुड्डू को पुलिस ने गिरिफ्तर कर लिया है. बता दें 13 नवंबर की रात थाना क्षेत्र फेज 3 में एक लड़की से 6 लड़कों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरिफ्तर कर लिया था और फरार चल रहे 2 आरोपियों पर 25 -25 हज़ार का इनाम घोषित कर दिया था. अब नोएडा पुलिस ने एक और आरोपी गुड्डू को भी गिरफ्तार कर लिया है.

गुड्डू ही था मुख्य साजिशकर्ता

आरोप है कि गुड्डू ने ही पहले पीड़िता को उसके साथी से बचाया. फिर अपने चार साथियों को फोन कर उन्हें मौके पर बुला लिया. इसके बाद सभी ने युवती के साथ बारी-बारी से रेप किया. इस मामले में फ़िलहाल एक आरोपी अभी भी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.



एक और फरार अभियुक्त की गिरफ़्तारी भी जल्द



एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि गत बुधवार को एक गैंगरेप का मामला सामने आया था. इस मामले में कुल 6 अभियुक्त शामिल थे. जिनमें से चार अभियुक्तों की गिरफतारी पहले ही हो चुकी थी. पांचवें आरोपी की गिरफ़्तारी सोमवार रात की की गई है. इस मामले में पुलिस ने कई राज्यों में दबिश दी थी. पुलिस ने हरियाणा, पंजाब और यूपी के कई जिलों में रेड किया था. इसमें गुड्डू नाम का अभियुक्त पकड़ा गया है. एक और अभियुक्त अभी फरार चल रहा है, जिसकी भी गिरफ़्तारी जल्द कर ली जाएगी. एसएसपी ने बताया कि गुड्डू ही मुख्य साजिशकर्ता था.

ये भी पढ़ें:

देवबंद में नाबालिग लड़की से रेप, आरोपी का पूरा परिवार गांव से फरार

दो साल की बच्ची से रेप: कोर्ट ने 14 दिन में आरोपी को सुनाई उम्रकैद की सजा


 
First published: November 19, 2019, 3:53 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading