नोएडा में लॉकडाउन में अवैध शराब बेचने का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 24 लोग गिरफ्तार

गौतमबुद्धनगर पुलिस ने अवैध शराब कारोबार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जनपद में कई जगहों पर छापेमारी की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गौतमबुद्धनगर पुलिस ने अवैध शराब कारोबार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जनपद में कई जगहों पर छापेमारी की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जनपद में अवैध रूप से शराब बेचने वालों (Illegal Liquor Business) के खिलाफ पुलिस ने विशेष अभियान चलाया और विभिन्न जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान अवैध रूप से शराब बेचने वाले चौबीस लोगों को गिरफ्तार किया गया

  • Share this:

 नोएडा. अलीगढ़ के जहरीली शराब कांड (Aligarh Hooch Incident) के बाद गौतमबुद्ध नगर में पुलिस (Gautam Buddh Nagar Police) ने सख्त अभियान चलाते हुए रविवार को विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर दो दर्जन लोगों को अवैध रूप से शराब बेचने (Illegal Liquor Business) के आरोप में गिरफ्तार किया. पुलिस ने पकड़े गए लोगों के पास से भारी मात्रा में शराब और गांजा बरामद किया है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जनपद में अवैध रूप से शराब बेचने वालों के खिलाफ पुलिस ने रविवार को एक विशेष अभियान चलाया और विभिन्न जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान अवैध रूप से शराब बेचने वाले चौबीस लोगों को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया कि थाना दादरी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर भीम सिंह और दीपक कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर उनके पास से शराब की 88 बोतलें बरामद की. उन्होंने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सागर और मोनू कुमार को गिरफ्तार किया. इनके पास से कच्ची शराब बरामद की गई. मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर राकेश सिंह और रघु को गिरफ्तार किया और उनके पास से अवैध शराब बरामद की. यह लोग लॉकडाउन के दौरान अवैध रूप से शराब बेच रहे थे.

उन्होंने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने मोहम्मद जफर नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इसके पास से हरियाणा मार्का की शराब बरामद की गई है. अभिनेंद्र ने बताया कि थाना रबूपुरा पुलिस ने प्रवीण को गिरफ्तार किया और उसके पास से हरियाणा मार्का शराब बरामद की. उन्होंने यह भी बताया कि थाना जारचा पुलिस ने ठकरी को गिरफ्तार कियाा और उसके पास से शराब बरामद की. उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने दो शराब तस्कर पंकज और राज को गिरफ्तार किया और उनके पास से हरियाणा मार्का देसी शराब की 24 बोतलें और एक चाकू बरामद किया है. मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने रूपांतर हलधर को गिरफ्तार किया और उसके पास से शराब जब्त की. उन्होंने बताया कि अमित नामक एक अन्य युवक को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने देसी शराब सहित गिरफ्तार किया है.

गौतमबुद्ध नगर जनपद में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान
मीडिया प्रभारी ने बताया कि सूरज को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने हरियाणा मार्का शराब सहित गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने पांच शराब तस्करों- भीष्म सिंह, अली मोहम्मद, राहुल, नल सिंह, प्रमोद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से अवैध शराब की आठ पेटियां बरामद की हैं. उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने गुफरान नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से भी अवैध शराब बरामद की.

उन्होंने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने तिलोक चंद शर्मा को गिरफ्तार कर उसके पास से शराब बरामद की. इसके अलावा, थाना फेस-2 पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर रामसेवक, अनिल महतो, श्रीमती, पूनम और अंजू को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से साढ़े 10 किलो गांजा और 28 पव्वा अवैध शराब व 6,540 रूपए नगद बरामद किया है. (भाषा से इनपुट)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज