• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Sex Racket: गौतम बुद्ध नगर में 1 लड़की सहित 3 गिरफ्तार, जानिए कहां हो रहा था गंदा काम

Sex Racket: गौतम बुद्ध नगर में 1 लड़की सहित 3 गिरफ्तार, जानिए कहां हो रहा था गंदा काम

गौतम बुद्ध नगर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. मामले में तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

गौतम बुद्ध नगर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. मामले में तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

Crime News: उत्तर प्रदेश की गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों में एक लड़की भी है. सभी सेक्स रैकेट के आरोपी हैं. पुलिस ने होटल से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है.

  • Share this:
गौतम बुद्ध नगर. उत्तर प्रदेश की गौतम बुद्ध नगर पुलिस को सेक्स रैकेट के मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शनिवार रात एक होटल पर छापा मारकर एक युवती सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया. युवती फरीदाबाद की बताई जा रही है.

पुलिस डिप्टी-कमिश्नर (Zone-III) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 36 में स्थित एक होटल में संदिग्ध गतिविधियां चल रही हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने शनिवार देर रात छापा मारा और गिरफ्तारी की. गिरफ्तार लोगों में फरीदाबाद की एक लड़की सहित दो युवक पकड़े गए हैं. लड़कों का नाम अंकित और दीपांशु हैं. सिंह ने बताया कि होटल मैनेजर अजय कुमार मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.



बड़ी मात्रा में सामान जब्त

पुलिस डिप्टी-कमिश्नर (Zone-III) राजेश कुमार सिंह के मुताबिक, पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री, चार मोबाइल फोन, 6,900 रुपए कैश और सीसीटीवी के डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) सहित अन्य सामान बरामद किया है.

दिल्ली में अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट का फंडाफोड़

दिल्ली की स्पेशल सेल की टीम ने एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट (International drug racket) का भंडाफोड़ किया है. इसमें एक अफगानी नागरिक हजरत अली व तीन अन्य लोगों रिजवान अहमद, गुरजोत सिंह, गुरदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया है. इस रैकेट के लिए पाकिस्तान से फंडिंग होने के सबूत भी मिले हैं. ड्रग रैकेट अफगानिस्तान, यूरोप और देश के कई राज्यों तक फैला हुआ है. कुल 354 किलोग्राम उच्च शुद्धता की हेरोइन और ड्रग्स बनाने का केमिकल जिसे ड्रग्स को तैयार करने के लिए इस्तेमाल होना था. करीब 100 किलोग्राम बरामद किया गया है.

पुलिस के हाथ लगी ये जानकारी

गौरतलब है कि स्पेशल सेल ने वर्ष 2019 में मल्टी स्टेट ऑपरेशन में 330 किलो अफगान हेरोइन जब्त की थी. जब से, टीम इस ऑपरेशन से आगे खुफिया जानकारी को विकसित कर रहीं थीं. हाल ही में यह जानकारी मिली थी कि रिजवान अहमद उर्फ रिजवान कश्मीरी नामक एक व्यक्ति दिल्ली और पंजाब, मध्य प्रदेश और हरियाणा जैसे कुछ अन्य राज्यों के क्षेत्र में नशीली दवाओं के कारोबार में शामिल है. 5 जुलाई को सूत्रों से एक विशिष्ट सूचना मिली कि रिजवान दक्षिणी दिल्ली के घिटोरनी इलाके में प्रतिबंधित ड्रग्स की खेप पहुंचाने के लिए जाने वाला है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज