नोएडा: नाबालिग बेटी की शादी का विरोध करने पर शख्स ने कर दी पत्नी की हत्या
Greater-Noida News in Hindi

नोएडा: नाबालिग बेटी की शादी का विरोध करने पर शख्स ने कर दी पत्नी की हत्या
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.( प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) के अनुसार आरोपी ने अपनी नाबालिग बच्ची की शादी तय कर दी थी. इसी बात का विरोध उसकी पत्नी ने किया था जिसके बाद उसने पत्नी की कथित रूप से हत्या कर दी है.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के गातमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले के थाना एक्सप्रेस-वे क्षेत्र में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के मंगरौली गांव (Mangrauli Village) में रहने वाले एक व्यक्ति ने सोमवार की देर रात पत्नी की सिर पर प्रहार कर कथित रूप से उसकी हत्या (Murder) कर दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपनी नाबालिग बच्ची की शादी तय कर दी थी. इसी बात का विरोध उसकी पत्नी ने किया था जिसके बाद उसने पत्नी की कथित रूप से हत्या कर दी है. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि मूल रूप से बिहार के पूर्णिया जिले का रहने वाला गुलजार पत्नी तारा देवी के साथ मंगरौली गांव में रहता था. उसने अपनी नाबालिग बेटी की शादी किसी व्यक्ति से तय कर दी थी.

उसकी पत्नी विरोध कर रही थी
सिंह ने बताया कि इस बात का उसकी पत्नी विरोध कर रही थी. उन्होंने बताया कि सोमवार की देर रात को दोनों पति -पत्नी ने बैठकर एक साथ शराब पिया. बेटी की शादी को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. अपर उपायुक्त ने बताया कि गुलजार ने अपनी पत्नी के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर, उसकी हत्या कर दी.  उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.
युवती का शव मिला था


बता दें कि कल ही गाजियाबाद के अर्थला दसमेश वाटिका (Arthla Dasamesh Vatika) में एक सूटकेस (Suitcase) में युवती का शव मिला था. आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. सूटकेस के पास आसपास कुत्ते मंडरा रहे थे, ऐसे में आसपास के लोगों को कुछ संदेह हुआ. इसके बाद इलाके के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को खुलवाया तो वहां मौजूद तमाम लोगों की आंखे फटी की फटी रह गईं. इस सूटकेस में एक 23 से 24 वर्षीय युवती का शव था, जिसके शरीर पर चोट के निशान थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading