• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • नोएडा: दलित महिला के साथ दरिंदगी के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, परिजन ने की फांसी की मांग

नोएडा: दलित महिला के साथ दरिंदगी के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, परिजन ने की फांसी की मांग

बदमाशों ने महिला के साथ दरिंदगी भी की थी जिससे उसके अंदरूनी अंगों में काफी चोट आई थी.(सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

बदमाशों ने महिला के साथ दरिंदगी भी की थी जिससे उसके अंदरूनी अंगों में काफी चोट आई थी.(सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

डीसीपी ने बताया कि अनुसूचित जाति/ जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत जिला प्रशासन ने पीड़ित को ढ़ाई लाख रुपये की शुरुआती आर्थिक मदद दी है. उन्होंने बताया कि महिला का ऑपरेशन (Operation) सफल हो गया है.

  • Share this:

    नोएडा. गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) के थाना जेवर क्षेत्र में 55 वर्षीय दलित महिला से सामूहिक बलात्कार (Dalit Woman Gang Rape ) और दरिंदगी के मामले के मुख्य आरोपी को बुधवार दोपहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुख्य आरोपी इनामी बदमाश है जिसके सिर पर 25,000 रुपये का इनाम था. पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला (Vrinda Shukla) ने बताया कि मुख्य आरोपी महेंद्र को आज दोपहर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है. साथ ही कहा कि इस मामले में पुलिस तीन दिन के अंदर ही अदालत में आरोप-पत्र दाखिल करेगी. उन्होंने बताया कि इस मामले में सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत से करवाने के लिए अपील की जाएगी.

    डीसीपी ने बताया कि अनुसूचित जाति/ जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत जिला प्रशासन ने पीड़ित को ढ़ाई लाख रुपये की शुरुआती आर्थिक मदद दी है. उन्होंने बताया कि महिला का ऑपरेशन सफल हो गया है. उसकी हालत में सुधार है. डीसीपी ने बताया कि आज उन्होंने जिला अस्पताल में जाकर महिला से बातचीत की और कहा कि फॉरेंसिक टीम की सहायता से घटना में कितने लोग शामिल थे, इसकी जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है.

    अंदरूनी अंगों में काफी चोट आई थी
    उन्होंने बताया कि जांच टीम ने घटना से जुड़े साक्ष्य सहित खून के नमूने, पीड़िता के कपड़े, चप्पल और घास को गाजियाबाद के निवाड़ी स्थित फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है. इस बीच, पीड़िता के परिवार ने आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की है. गौरतलब है कि थाना जेवर क्षेत्र में रहने वाली एक दलित महिला शनिवार को खेत में घास काटने गई थी. उसी समय गांव के रहने वाले महेंद्र ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उससे सामूहिक बलात्कार किया था. बदमाशों ने महिला के साथ दरिंदगी भी की थी जिससे उसके अंदरूनी अंगों में काफी चोट आई थी.

    (इनपुट- भाषा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज