होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

OMG! दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा जाने पर लगा 3000 रुपये किराया, परेशान शख्स ने की Uber से शिकायत

OMG! दिल्ली एयरपोर्ट से नोएडा जाने पर लगा 3000 रुपये किराया, परेशान शख्स ने की Uber से शिकायत

नोएडा में रहने वाले देब ने ट्वीट करके उबर से शिकायत की थी.

नोएडा में रहने वाले देब ने ट्वीट करके उबर से शिकायत की थी.

नोएडा के रहने वाले देब के मुताबिक, उसे दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 से करीब 45 किलोमीटर दूर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस पर स्थित अपने घर जाने के लिए 3000 रुपये के करीब किराया चुकाना पड़ गया. डेब का आरोप है कि एयरपोर्ट से घर तक की उसकी राइड 147.39 किलोमीटर दिखाई जो उसकी यात्रा से तीन गुना लंबी थी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

देब ने दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 से ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस पर स्थित अपने घर के लिए कैब ली थी.
देब के मुताबिक, 45 किलोटर के इस सफर के लिए उसे उबर को 2935 रुपये चुकाने पड़े.
देब ने उबर को ट्वीट करके इसकी शिकायत की थी, जिसका अभी तक कोई हल नहीं मिला.

नई दिल्ली. आज के समय में कहीं जाने के लिए टैक्सी करनी हो तो ओला और ऊबर जैसी ऐप आधारित सेवा बड़े काम आती हैं. कई बार यह बेहद किफायती कीमत पर ऑटो-टैक्सी उपलब्ध करा देती है, तो कभी-कभी सर्ज प्राइसिंग की वजह से दोगुना-तीन गुना किराया तक देना पड़ता है. हालांकि नोएडा के एक शख्स को Uber टैक्सी के लिए इतना किराया देना पड़ा, जो उसने कभी सोचा भी नहीं था.

नोएडा के रहने वाले देब के मुताबिक, उसे दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 से करीब 45 किलोमीटर दूर नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस पर स्थित अपने घर जाने के लिए 3000 रुपये के करीब किराया चुकाना पड़ गया.

डेब का आरोप है कि एयरपोर्ट से घर तक की उसकी राइड 147.39 किलोमीटर दिखाई जो उसकी यात्रा से तीन गुना लंबी थी. इसके लिए उसे कुल 2935 रुपये का पेमेंट करना पड़ा.

देब ने ट्वीट किया, ‘खराब सेवा के बारे में सार्वजनिक रूप से बोलने से बचता हूं, लेकिन आपने मेरे पास कोई विकल्प नहीं छोड़ा, @Uber_India. 5 अगस्त को दिल्ली एयरपोर्ट के टी 2 से मेरे घर नोएडा (लगभग 45 किलोमीटर) तक कैब के लिए 2,935 रुपये का भुगतान करना पड़ा. मुझे 147.39 किलोमीटर के लिए बिल किया गया था. मतलब जयपुर तक के आधे रास्ते के बराबर मैंने एक घंटे से भी कम समय में पूरा कर लिया!’

देब ने इसके साथ ही ट्वीट किया कि उबर बुकिंग में समय वास्तविक राशि 1,143 रुपये थी. उसने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ‘पिक-अप और ड्रॉप लोकेशन भी गलत हैं! कृपया इस गड़बड़ी को सुलझाएं और अतिरिक्त राशि वापस करें. आपको अपनी शिकायत निवारण तंत्र में भी बदलाव करने की जरूरत है.”

उबर कस्टमर केयर ने देब को 5 अगस्त को दिए जवाब में कहा था कि उनकी विशेषज्ञ टीम उनके अनुरोध पर काम कर रही है और ‘इस मुद्दे को हल करने के लिए कुछ और समय चाहिए’. देब के मुताबिक, उसके बाद से उसे कोई जवाब नहीं मिला.

Tags: Noida news, Uber

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर