नोएडा: साली का फोन हैक कर पत्नी से ठगे 8.30 लाख रुपये, पति ने दर्ज करवाया केस

पीड़ित व्यक्ति की पत्नी ने बताए गए बैंक अकाउंट में आठ लाख तीस हजार रुपये ट्रांसफर कर दिये (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित मनोज अयोध्यावासी की शिकायत के अनुसार उसकी पत्नी ने यह रकम मैसेज करने वाले द्वारा दिए गए खाते में ट्रांसफर कर दिये. उन्होंने बताया कि बाद में पता चला कि उसकी साली का फोन हैक कर के, किसी साइबर ठग (Cyber Fraud) ने यह रकम उनसे अपने खाते में डलवा ली है

  • Share this:
    नोएडा. उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddh Nagar) जनपद में एक व्यक्ति ने अपनी साली का मोबाइल फोन हैक (Mobile Phone Hack) कर उसके माध्यम से उसकी पत्नी से 8.30 लाख रुपये ठगने के आरोप में एक साइबर ठग (Cyber Fraud) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. सूरजपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बुधवार को बताया कि मनोज अयोध्यावासी नाम के व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसने कहा है कि उनकी साली के फोन से उनकी पत्नी के फोन पर व्हाट्सएप फोन और मैसेज आया जिसमें उनसे 8,30,000 रूपए की मांग की गई.

    मनोज की शिकायत के अनुसार उसकी पत्नी ने यह रकम मैसेज करने वाले द्वारा दिए गए खाते में ट्रांसफर कर दिये. उन्होंने बताया कि बाद में पता चला कि उसकी साली का फोन हैक कर के, किसी साइबर ठग ने यह रकम उनसे अपने खाते में डलवा ली है.

    थाना प्रभारी ने बताया कि यह रकम बंटी राम नामक व्यक्ति के खाते में डाली गई थी. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. (भाषा से इनपुट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.