Home /News /delhi-ncr /

नोएडा: गैंगस्टर एक्ट मामले में वांछित बदमाश गिरफ्तार, 10 हजार रुपए का इनाम था घोषित

नोएडा: गैंगस्टर एक्ट मामले में वांछित बदमाश गिरफ्तार, 10 हजार रुपए का इनाम था घोषित

उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: महमूद पर थाना जारचा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी. वह पांच माह से फरार चल रहा था तथा उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था. उन्होंने बताया कि शनिवार को एक सूचना के आधार पर थाना जारचा पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार (Arrest) किया है. उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित एक बदमाश को थाना जारचा पुलिस (Thana Jarcha Police) ने गिरफ्तार किया है. बदमाश की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गौ-हत्या (Cow Killing) के मामले में पूर्व में गिरफ्तार किए गए मेहरबान पुत्र महमूद पर थाना जारचा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी. वह पांच माह से फरार चल रहा था तथा उसकी गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित था. उन्होंने बताया कि शनिवार को एक सूचना के आधार पर थाना जारचा पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार (Arrest) किया है. उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि नोएडा पुलिस ने एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने (Doing Obscene Acts)  तथा उसके परिजन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सेना के एक जवान को शुक्रवार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. बीटा-2 थाना के प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अल्फा सेक्टर (Alpha Sector)में एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर उसकी सुनील बैंसला नामक व्यक्ति से दोस्ती हुई, जो मूल रूप से हरियाणा का निवासी है. लड़की ने बैंसला पर अश्लील हरकत करने और परिजन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

    उसकी गिरफ्तारी की सूचना देने की प्रक्रिया जारी है
    थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी सेना में कांस्टेबल पद पर तैनात है. उचित माध्यम से सेना के अधिकारियों को उसकी गिरफ्तारी की सूचना देने की प्रक्रिया जारी है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Arrest, Delhi news, Noida news, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर