Home /News /delhi-ncr /

Noida News: गहरे नाले में गिरने से सगे भाई- बहन की मौत, घर के पास खेल रहे थे दोनों

Noida News: गहरे नाले में गिरने से सगे भाई- बहन की मौत, घर के पास खेल रहे थे दोनों

प्रवक्ता ने बताया कि अस्पताल ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. (सांकेतिक फोटो)

प्रवक्ता ने बताया कि अस्पताल ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि फेस-2 क्षेत्र थाना के सी-14 सेक्टर 85 में रहने वाले शंभू कुमार साहनी के बच्चे सुमित (10 वर्ष) तथा कुमारी रुबीना (नौ वर्ष) अपने घर के पास खेल रहे थे, तभी वे गहरे नाले (Drains) में गिर गए. उन्होंने बताया कि नाले के पानी में दोनों बच्चे डूब गए. आस-पास के लोगों ने बच्चों को नाले से बाहर निकाला तथा उन्हें नोएडा के एक निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. नोएडा (Noida) के सेक्टर 85 में रहने वाले दो बच्चों की खेलते समय गहरे नाले में गिर जाने से मौत हो गई. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि फेस-2 क्षेत्र थाना के सी-14 सेक्टर 85 में रहने वाले शंभू कुमार साहनी के बच्चे सुमित (10 वर्ष) तथा कुमारी रुबीना (नौ वर्ष) अपने घर के पास खेल रहे थे, तभी वे गहरे नाले (Drains) में गिर गए. उन्होंने बताया कि नाले के पानी में दोनों बच्चे डूब गए. आस-पास के लोगों ने बच्चों को नाले से बाहर निकाला तथा उन्हें नोएडा के एक निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया. प्रवक्ता ने बताया कि अस्पताल ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने दोनों बच्चों के शव कब्जे में ले लिए हैं और उनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि दिल्ली (Delhi) में एक महिला और उसके 4 बच्चों के शव (Dead Body) मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, मामला शाहदरा (Shahdara) के सीमापुरी इलाके का है. स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि महिला और  4 बच्चों के शव उनके घर के अंदर ही मिले हैं.

    कमरे के अंदर घटनास्थल पर मृत पाए गए
    शाहदरा के डीसीपी के मुताबिक, आज लगभग 13:30 बजे एक पीसीआर कॉल के माध्यम से पुरानी सीमापुरी इलाके के मकान नम्बर 57 में 4-5 लोगों के बेसुध पड़े होने की सूचना मिली. मौके पर सीमापुरी की स्थानीय पुलिस पहुंची. पांचवीं मंजिल (ग्राउंड+4) पर केवल एक कमरा है, जहां तीन बच्चे और एक महिला मृत पाए गए. एक अंगीठी भी वहां इस्तेमाल हुई पायी गयी. और कमरे में धुएं की गंध मौजूद थी. स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला है कि मोहित कालिया (उम्र- 35 साल) के साथ उसकी पत्नी-राधा (उम्र- 30 साल) और 4 बच्चे (दो बेटियां 11 साल और 4 साल), दो बेटे (उम्र-8 साल और 3 साल) वहां रह रहे हैं. उसकी पत्नी और 3 बच्चे कमरे के अंदर घटनास्थल पर मृत पाए गए.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Delhi-NCR News, Noida news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर