Home /News /delhi-ncr /

Noida News: गौर सिटी मॉल में आग लगने से मचा हड़कंप, कोई हताहत नहीं

Noida News: गौर सिटी मॉल में आग लगने से मचा हड़कंप, कोई हताहत नहीं

 मॉल के अंदर स्थित दुकान में आग लगने से वहां पर भगदड़ मच गई. पुलिस ने लोगों को शांत कराया और वहां से बाहर निकाला.
 ( प्रतीकात्‍मक फोटो)

मॉल के अंदर स्थित दुकान में आग लगने से वहां पर भगदड़ मच गई. पुलिस ने लोगों को शांत कराया और वहां से बाहर निकाला. ( प्रतीकात्‍मक फोटो)

मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह (Arun Kumar Singh) ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी मॉल में बाटा कंपनी का शोरूम है. इसमें शॉर्ट सर्किट के चलते आज सुबह आग लग गई. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. मॉल के अंदर स्थित दुकान में आग लगने से वहां पर भगदड़ मच गई. पुलिस ने लोगों को शांत कराया और वहां से बाहर निकाला.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी मॉल (Gaur City Mall) में बुधवार सुबह जूते के एक शोरूम में आग (Fire In Showroom) लग गई. मौके पर पहुंचे दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. इस घटना में किसी के हताहत होने की अभी जानकारी नहीं है. मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह (Arun Kumar Singh)  ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी मॉल में बाटा कंपनी का शोरूम है. इसमें शॉर्ट सर्किट के चलते आज सुबह आग लग गई. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. मॉल के अंदर स्थित दुकान में आग लगने से वहां पर भगदड़ मच गई. पुलिस ने लोगों को शांत कराया और वहां से बाहर निकाला.

    बता दें कि पिछले साल अगस्त महीने में भी नोएडा में एसी में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से एक घर में आग लग गई थी. आग लगने की घटना नोएडा में अजनारा होम के पीछे चौखंडी गांव की बताई जा रही थी. अग्निकांड की इस घटना में झुलसने से दो बच्चियों की मौत हो गई थी. वहीं, घर के तीन अन्य लोग भी आग (Fire) की चपेट में आकर झुलस गए थे. घायलों का अस्तपाल में इलाज चल रहा था. मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड (Fire Brigade) ने आग को दूसरी और तीसरी मंजिल पर फैलने से रोकने में खासी तत्परता दिखाई थी. सूचना मिलते ही नोएडा पुलिस (Noida Police) भी मौके पर पहुंच गई थी.

    देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई थी
    पुलिस के मुताबिक, चौखंडी गांव थाना फेस-3 इलाके में आता है. इसी गांव में अजनारा होम के ठीक पीछे एक 5 मंजिला इमारत बनी है. इस इमारत में कई फ्लैट हैं. ग्राउंड फ्लोर पर दिनेश सोलंकी अपने परिवार के साथ रहते हैं. दिनेश के परिवार में दो बच्चियां कृतिका (9 साल), रुद्राक्षी (12 साल), बेटा शिवाय (4 साल) और पत्नी ममता सोलंकी रहती हैं. सुबह के वक्त घर में आग लग गई. आग ने घर में रखे ज्यादातर सामान को अपनी चपेट में ले लिया था. देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई थी.

    (इनपुट- भाषा)

    आपके शहर से (नोएडा)

    Tags: Fire, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर