Home /News /delhi-ncr /

noida news four teachers services terminated who were missing from government schools for years

नोएडा: सालों तक सरकारी स्कूल से गायब रहना 4 टीचरों को पड़ा महंगा, हाथ से चली गई नौकरी

गौतम बुद्ध नगर: सरकारी स्कूलों से वर्षों से गायब चल रहीं चार शिक्षिकाओं की सेवाएं समाप्त की गईं (सांकेतिक तस्वीर)

गौतम बुद्ध नगर: सरकारी स्कूलों से वर्षों से गायब चल रहीं चार शिक्षिकाओं की सेवाएं समाप्त की गईं (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली से सटे नोएडा में ड्यूटी से गायब रहने वाले टीचरों पर बड़ी गाज गिरी है. गौतम बुद्ध नगर के सरकारी स्कूलों से कई सालों से नदारद चल रहीं तीन शिक्षिकाओं सहित चार लोगों की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा में सरकारी स्कूल के टीचरों की घोर लापरवाही सामने आई है, जिसकी वजह से उन पर गाज भी गिरी है. गौतम बुद्ध नगर के सरकारी स्कूलों से कई सालों से नदारद चल रहीं तीन शिक्षिकाओं सहित चार लोगों की सेवाएं समाप्त कर दी गई हैं.

जनपद गौतम बुद्ध नगर की बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने बताया कि मंगलवार को बिसरख ब्लॉक की तीन शिक्षिकाओं और एक चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी की सेवाएं समाप्त कर दी गईं. सभी को विभाग की तरफ से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था. नोटिस का जवाब ना मिलने पर विभाग ने यह कार्रवाई की है.

बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने आगे बताया कि साथ ही अन्य शिक्षिकाओं को भी विभाग ने अंतिम नोटिस और अंतिम सुनवाई का मौका दिया है. उनके जवाब ना आने पर उनकी सेवाएं भी समाप्त कर दी जाएगीं.

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या लक्ष्मी ने इससे पहले बताया था कि जिले के चार ब्लॉक से कई वर्ष से 10 शिक्षिकाएं बिना अवकाश के गायब हैं. इनमें बिसरख ब्लॉक की चार, दादरी ब्लॉक की तीन, दनकौर की दो और जेवर की दो शिक्षिकाएं शामिल हैं.

Tags: Noida news, UP Teacher

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर