Home /News /delhi-ncr /

कल से हो रहा नोएडा Unlock अब पंसदीदा मूवी देखिए, लजीज खाना खाइए और सेहत बनाइए

कल से हो रहा नोएडा Unlock अब पंसदीदा मूवी देखिए, लजीज खाना खाइए और सेहत बनाइए

नोएडा में कोरोना के मामले कम होने के साथ ही अब जिम, स्विमिंग पूल खुल जाएंगे. (सांकेतिक फोटो)

नोएडा में कोरोना के मामले कम होने के साथ ही अब जिम, स्विमिंग पूल खुल जाएंगे. (सांकेतिक फोटो)

Gym, Restaurants, Cinema Hall Opening Again: नोएडा प्रशासन ने जिले में सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट्स और जिम खोलने का निर्णय लिया है. ऐसे में माना जा रहा है कि इस वीकेंड शहर के बाजारों और मनोरंजन के स्थलों पर भीड़ रहेगी. साथ ही कारोबारियों को अच्छा कारोबार होने की भी उम्मीद है.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली. प्रदेश में अब कोरोना महामारी का डर कुछ कम होने लगा है और प्रदेश एक बार फिर से अनलॉक होना शुरू हो गया है. इस कड़ी में नोएडा वासियों के लिए अच्छी खबर यह है कि कल से यानी 12 फरवरी से कई जगहों से प्रतिबंध हट रहे हैं. कोरोना के घटते मामलों को देखते हुए सरकार की ओर से यह निर्णय लिया गया है. इस कड़ी में नोएडा प्रशासन ने जिले में सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट्स और जिम खोलने का निर्णय लिया है. ऐसे में माना जा रहा है कि इस वीकेंड शहर के बाजारों और मनोरंजन के स्थलों पर भीड़ रहेगी. साथ ही कारोबारियों को अच्छा कारोबार होने की भी उम्मीद है.

सेहत और मनोरंजन
लम्बे समय से सिनेमा हॉल और जिम लोगों के लिए बंद हैं. इससे सिने प्रेमियों को ओटीटी पर ही अपनी पसंदीदा फिल्में देखनी पड़ रही थी. लेकिन अब सिनेमा हॉल खुलने से लोग एक बार फिर बिग स्क्रीन का फायदा उठा सकेंगे. इसके लिए सिनेमा हॉल मालिकों ने भी तैयारी कर ली है. हॉल में कोरोना प्रोटोकॉल पालन किया जाएगा. साथ ही सिनेमा हॉल में एंट्री लेने के लिए वैक्सीनेशन भी अनिवार्य होगा. दूसरी तरफ घर में रहते हुए लोगों को अपनी सेहत की भी चिंता सता रही थी. ऐसे में जिम के खुल जाने से फिटनेस के शौकीन लोगों का काफी राहत मिलेगी. इसके अलावा रेस्टोरेंट्स के खुलने से भी लोगों को शाम के समय एक बार फिर एंजॉय करने का मौका मिल जाएगा.

ऑफिस भी हो रहे अनलॉक
दूसरी तरफ अब एक बार फिर से ऑफिस खुलना भी शुरू हो गए हैं. कई कम्पनीज में आने वाले वीक से फिर से ऑफिस में काम शुरू हो रहा है. हालांकि कुछ कम्पनीज अब भी वर्क फ्रॉम होम ही प्रिफर कर रही हैं. इसमें कोशिश की जा रही है कि जरूरी काम से जुड़े कर्मचारियों को ही ऑफिस बुलाया जाए. लोगों को मानना है कि जिस तरह से वर्तमान में स्थिति है, उस हिसाब से फरवरी अंत तक या मार्च के पहले सप्ताह तक सब फिर से नॉर्मल हो जाएगा.

Tags: Cinema Hall, Corona 19, Delhi Unlock, Gym

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर