Home /News /delhi-ncr /

Noida News: नोएडा में 8 माह के बच्चे के ऊपर गिरा गरम पानी, जलकर मौत

Noida News: नोएडा में 8 माह के बच्चे के ऊपर गिरा गरम पानी, जलकर मौत

बच्चे ने खेलते हुए गर्म पानी पर हाथ मार दिया जिससे खौलता पानी उसके ऊपर गिर गया. (सांकेतिक फोटो)

बच्चे ने खेलते हुए गर्म पानी पर हाथ मार दिया जिससे खौलता पानी उसके ऊपर गिर गया. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: उन्होंने बताया कि घटना में बच्चा गंभीर रूप से जल गया. उसे उपचार के लिए नोएडा के विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज सुबह बच्चे की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव धूम मानिकपुर में रहने वाले एक 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. थाना बादलपुर क्षेत्र (Thana Badalpur Area) के बंबावड़ गांव (Bambawad Village) में आठ माह के एक बच्चे के ऊपर गरम पानी (Hot Water) गिर जाने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि गंभीर हालत में शिशु को नोएडा के विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई. पुलिस प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि बंबावड़ गांव निवासी हाशिम का आठ महीने का बेटा अविक अपने घर पर खेल रहा था. उन्होंने बताया कि पास में ही हीटर पर पानी गर्म हो रहा था. बच्चे ने खेलते हुए गर्म पानी पर हाथ मार दिया जिससे खौलता पानी उसके ऊपर गिर गया.

    उन्होंने बताया कि घटना में बच्चा गंभीर रूप से जल गया. उसे उपचार के लिए नोएडा के विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज सुबह बच्चे की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव धूम मानिकपुर में रहने वाले एक 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. वहीं थाना फेस-3 क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई.

    पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है
    पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि गांव धूम मानिकपुर में रहने वाले करण प्रताप सिंह रावल (20 वर्ष) पुत्र अजय प्रताप सिंह रावल ने मानसिक तनाव के चलते बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र में रहने वाली श्रीमती गीता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है. नोएडा में ऐसे भी इन दिनों आत्महत्या के मामले बढ़ गए हैं.

    Tags: Child death, Delhi-ncr, Noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर