अपना शहर चुनें

States

Noida News: जिला अस्पताल के पास सड़क पर बम मिलने से हड़कंप, बम स्क्वॉड के साथ पुलिस पहुंची

उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार सुबह सड़क पर बम मिलने से हड़कंप मच गया. नोएडा के सेक्टर 63 स्थित जिला अस्पताल के पास सड़क पर बम मिलने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी गई.
उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार सुबह सड़क पर बम मिलने से हड़कंप मच गया. नोएडा के सेक्टर 63 स्थित जिला अस्पताल के पास सड़क पर बम मिलने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी गई.

उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार सुबह सड़क पर बम मिलने से हड़कंप मच गया. नोएडा के सेक्टर 63 स्थित जिला अस्पताल के पास बम मिलने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर पहुंच गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 10:45 AM IST
  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार सुबह सड़क पर बम मिलने से हड़कंप मच गया. नोएडा के सेक्टर 63 स्थित जिला अस्पताल के पास बम मिलने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंचे. अधिकारियों और पुलिस बल के साथ बम निरोधक दस्ता भी पहुंचा. मौके पर पहुंचकर बम निरोधक दस्ता बम की जांच कर रहा है और उसे डिफ्यूज करने का भी प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस के मुताबिक, जिला अस्पताल के पास सड़क पर ही बम मिला जिसके बाद लोगों ने उसे देखा और वहां पर लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. थाना क्षेत्र फेज 3 के अंतर्गत सूचना प्राप्त हुई कि बम जैसा कोई डिवाइस बीच सड़क पर पड़ा है. इस सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. सावधानी बरतते हुए यातायात को डायवर्ट कर, सुरक्षा घेरा बनाते हुए बम निरोधक दस्ते ने बम का परीक्षण किया. जांच में पता चला कि बम में कोई भी डेटोनेटर तथा विस्फोटक पदार्थ नहीं था.

किन्हीं शरारती तत्वों द्वारा इसे एक घड़ी नुमा वस्तु लगाकर बनाया गया था. इसे वहां से हटा दिया गया है. यातायात सामान्य करा दिया गया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस में उस दिन कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में दिल्ली समेत एनसीआर इलाके में सुरक्षा को लेकर काफी सतर्कता बरती जा रही है. यही कारण है कि ऐसी खबर मिलने के फौरन बाद अधिकारी और पुलिस स्टेशन में आ गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज