Home /News /delhi-ncr /

Noida News: नोएडा में हथियार के बल पर दो युवकों से लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

Noida News: नोएडा में हथियार के बल पर दो युवकों से लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. (सांकेतिक फोटो)

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली के साकेत निवासी शेखर सिंह अपने दोस्त अमित के साथ सेक्टर-29 के आर्मी क्लब (Army Club) के पास से गुजर रहे थे कि तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर हथियार के बल पर उनके पास रखें मोबाइल फोन, लैपटॉप तथा 400 रुपये की नकदी लूट ली.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. उत्तर प्रदेश में नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में दो बदमाशों ने दो युवकों से लूटपाट (Loot)  की. पुलिस ने यह जानकारी दी. थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली के साकेत निवासी शेखर सिंह अपने दोस्त अमित के साथ सेक्टर-29 के आर्मी क्लब (Army Club) के पास से गुजर रहे थे कि तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर हथियार के बल पर उनके पास रखें मोबाइल फोन, लैपटॉप तथा 400 रुपये की नकदी लूट ली. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को इस मामले में अहम सुराग मिले हैं और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

    वहीं, कल खबर सामने आई थी कि नोएडा पुलिस ने एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने (Doing Obscene Acts)  तथा उसके परिजन को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में सेना के एक जवान को शुक्रवार को गिरफ्तार किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. बीटा-2 थाना के प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि अल्फा सेक्टर (Alpha Sector)में एक सोसाइटी में रहने वाली छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर उसकी सुनील बैंसला नामक व्यक्ति से दोस्ती हुई, जो मूल रूप से हरियाणा का निवासी है. लड़की ने बैंसला पर अश्लील हरकत करने और परिजन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.

    गिरफ्तारी की सूचना देने की प्रक्रिया जारी है
    थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी सेना में कांस्टेबल पद पर तैनात है. उचित माध्यम से सेना के अधिकारियों को उसकी गिरफ्तारी की सूचना देने की प्रक्रिया जारी है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Crime in up, Delhi news, Delhi police, Noida news

    अगली ख़बर