नोएडा : 'आपकी रसोई' दे रही कोरोना पीड़ित परिवारों को लंच, अपनी जरूरत 8860441490 पर करें वॉट्सऐप

आपकी रसोई में तैयार पैक्ड लंच.

आपकी रसोई में तैयार पैक्ड लंच.

पंखुड़ी पाठक से उनके वॉट्सऐप नंबर 8860441490 पर संपर्क कर कोरोना संक्रमित परिवार सेवा के लिए अपना नाम, पता व कोविड पॉज़िटिव रिपोर्ट भेजें. पंखुड़ी 'आपकी रसोई' में तैयार लंच आप तक पहुंचवाएंगी.

  • Share this:
नोएडा. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक नोएडा में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 10 हजार से ऊपर है. जिला निगरानी अधिकारी के मुताबिक, फिलहाल नोएडा में कोविड-19 के तकरीबन 2 हजार मरीज अलग-अलग अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं. एक तरफ कई परिवार ऐसे हैं जहां हर शख्स कोरोना संक्रमित है, तो दूसरी तरफ कुछ परिवार कोरोना से उबर चुके हैं, लेकिन कोरोना के ऑफ्टर इफेक्ट से जूझ रहे हैं. ऐसे परिवारों की सबसे बड़ी समस्या उनका भोजन है. संकट है कि घर में बनाए कौन. ऐसे परिवार अमूमन आसपास के परिवार की भलमनसाहत पर निर्भर हैं. लेकिन अब ऐसे परिवार को चिंता करने की बात नहीं. उनके लिए सोशल एक्टिविस्ट पंखुड़ी पाठक ने शुरू की है 'आपकी रसोई'.

पंखुड़ी पाठक ने अपने निजी ट्विवटर हैंडल से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण से जूझ रहे हर जरूरतमंद परिवार को वह दोपहर का भोजन पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं. इसके लिए उन्होंने अपना वॉट्सऐप नंबर भी साझा किया है ताकि लोग अपनी जरूरत पंखुड़ी को बता सकें. वॉट्सऐप पर आई सूचना के बाद पंखुड़ी कोशिश करेंगी कि उन परिवारों को दोपहर का भोजन मुहैया करवा सकें.

पंखुड़ी पाठक ने अपने ट्विवटर हैंडल पर लिखा - '#नॉएडा में शुरू की गयी ‘आपकी रसोई’ का पहला दिन। हमारा प्रयास है कि हम नॉएडा के हर उस कोविड संक्रमित व्यक्ति तक दोपहर का भोजन पहुँचा सके जिन्हें भोजन की आवश्यकता है। सेवा के लिए अपना नाम, पता व कोविड पॉज़िटिव रिपोर्ट Whatsapp 8860441490 पर भेजें ।'

पंखुड़ी की ओर से साझा की गई सूचना.
पंखुड़ी की ओर से साझा की गई सूचना.

अपने इस ट्वीट के साथ पंखुड़ी ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. एक तस्वीर खाने की पैक्ड थाली की है. दूसरी तस्वीर उस रसोई और उनके सहयोगियों की लग रही है जहां ये खाने पकाए और पैक किए जाते हैं. तीसरी तस्वीर उस ऑटो की है जिसके जरिए जरूरतमंदों तक आज पहले दिन इन्होंने भोजन पहुंचवाया और चौथी तस्वीर उस शख्स की है जो किसी जरूरतमंद परिवार के घर भोजन डिलेवर करने गया. आपको बता दें कि पंखुड़ी पाठक कांग्रेस की मीडिया पैनलिस्ट भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज