कोरोना: नोएडा पुलिस ने माना, इसलिए बसों में भरकर दूसरे शहर भेजी गई भीड़
Delhi-Ncr News in Hindi

कोरोना: नोएडा पुलिस ने माना, इसलिए बसों में भरकर दूसरे शहर भेजी गई भीड़
यह है नोएडा पुलिस कमिश्नर का बयान.

पुलिस कमिश्नर (Police Commissoner) नोएडा (Noida) का एक बयान आया है. एक ट्वीट (Tweet) कर उन्होंने बताया है कि क्यों इतने लोगों की भीड़ को बसोंं में भरकर नोएडा से बाहर भेजा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2020, 3:12 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. आधी रात को यूपी रोडवेज (UP Roadways) की बसों में भरकर सैकड़ों लोगों की भीड़ नोएडा (Noida) से यूपी के दूसरे शहरों में भेजी जा रही थी. सोशल मीडिया (Social Media) पर इसका वीडियो वायरल (Viral Videi) हो गया. जब इसे लेकर नोएडा पुलिस (Police) की किरकिरी होने लगी तो अब पुलिस कमिश्नर का एक बयान आया है. एक ट्वीट कर उन्होंने बताया है कि क्यों इतने लोगों की भीड़ को बसोंं में भरकर नोएडा से बाहर भेजा गया.

ट्वीटर पर यह बोले नोएडा के पुलिस कमिश्नर

नोएडा पुलिस कमिश्नर का कहना है, “दिन प्रतिदिन कार्य करने वाले लॉकडाउन के कारण जो कर्मचारीगण काम नहींं कर पा रहे हैं और अपने गंतव्य स्थान पर जाना चाहते हैं उनको सुरक्षा के साथ अपने गंतव्य स्थान पर रात्रि में भेजा गया है. यह प्रतिक्रिया भारत के सभी बडे़ राज्यों में भी लागू की गयी है जहां बडी संख्या में माइग्रेंट वर्कर हैं”. नोएडा पुलिस के कमिश्नर का यह बयान ट्वीटर पर आया है.



रात 2 बजे यह हुआ था मामला



एक मीडियाकर्मी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि एक तरफ जब शहर लॉकडाउन है और दूसरी ओर रात के 2 बजे नोएडा पुलिस हापुड़ डिपो से बसें मंगवाकर लोगों की भीड़ को नोएडा से बाहर भेज रही है. यूपी के दूसरे शहरों में यह लोग भेजे जा रहे हैं. विडियो में भी दिखाई दे रहा है कि किस तरह से युवकों की भीड़ बसों में बैठने के लिए यहां से वहां दौड़ रही है.

ये भी पढ़ें- COVID-19: दिल्ली में कोरोना लॉकडाउन के बीच एक साथ बैठने को मजबूर हैं 950 लोग, जानें वजह
COVID-19: लॉकडाउन के बाद जमात-ए-इस्लामी हिंद का बड़ा ऐलान, मस्जिदों में सिर्फ ये 6 लोग पढ़ेंगे नमाज़
COVID 19: देश की 1400 जेलों में बंद हैं 4 लाख कैदी, सुप्रीम कोर्ट के आदेश से इतने हो सकते हैं कम
First published: March 24, 2020, 2:54 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading