नोएडा पुलिस ने 14 लोगों को जुआ खेलते हुए किया गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

नोएडा पुलिस ने 14 लोगों को जुआ खेलते हुए किया गिरफ्तार
जुआ खेलते हुए 14 शातिर गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह (Rajveer Singh) चौहान ने बताया कि शुक्रवार रात को गश्त पर निकली पुलिस जुआ खेलते हुए लोगों को गिरफ्तार किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा में सेक्टर आठ (Sector eight) के पास सार्वजनिक स्थान पर जुआ (Gambling) खेल रहे 14 लोगों को पुलिस ने शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया. इनके पास से पुलिस ने एक लाख से अधिक रुपये की नकदी बरामद की है. इसके अलावा सदरपुर कॉलोनी में भी दर्जन भर लोगों को शुक्रवार रात जुआ खेलते हुए गिरफ्तार (Arrested) किया गया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. कहा जा रहा है कि पुलिस सभी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि शुक्रवार रात को गश्त पर निकली पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सेक्टर आठ के पास से सार्वजनिक जगह पर जुआ खेल रहे 14 लोगों को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि उनके पास से पुलिस ने 1.08 लाख रुपये नकद, ताश की गड्डी आदि बरामद की है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग काफी दिनों से इस जगह पर जुआ खेल रहे थे.

 जुआ खेल रहे थे
वहीं, थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार रात को गश्त के दौरान सदरपुर कॉलोनी से सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इनके पास से 32 हजार रुपये नकद और ताश की गड्डी आदि बरामद की गई है.



हरियाणा में बीजेपी बनाएगी सरकार, JJP के पास होगा उपमुख्‍यमंत्री पद



हरियाणा में BJP-JJP गठबंधन पर भड़के कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला, कही ये बात...
First published: October 26, 2019, 3:49 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading