Home /News /delhi-ncr /

Noida News: डकैती से ठीक पहले नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को यूं किया गिरफ्तार

Noida News: डकैती से ठीक पहले नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को यूं किया गिरफ्तार

नीरज पर लूटपाट व चोरी के 13 मामले दर्ज हैं. (सांकेतिक फोटो)

नीरज पर लूटपाट व चोरी के 13 मामले दर्ज हैं. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: उन्होंने बताया कि पुलिस को देख बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसपर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. इलामारन ने बताया कि एक गोली नीरज नामक बदमाश को लगी जो बुलंदशहर का निवासी है और उसका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस दौरान उसके अन्य साथी समीर उर्फ महमूद (निवासी मयूर विहार, दिल्ली), मनोज (निवासी नंद नगरी, दिल्ली ) और सागर (निवासी सिंभावली, हापुड़) को धर दबोचा.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar District) की पुलिस ने कथित डकैती की योजना बना रहे चार बदमाशों को नोएडा फेस-3 (Noida Phase-3) थाना क्षेत्र से सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को मुठभेड़ (Encounter) के बाद गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से एक आरोपी घायल हुआ है. अपर पुलिस उपायुक्त इलामारन ने मंगलवार को बताया कि नोएडा फेस-3 थाने की पुलिस को सूचना मिली कि, गढ़ी गांव के गोल चक्कर के पास कुछ बदमाश फैक्ट्रियों में डकैती डालने की योजना बना रहे हैं, जिसके आधार पर वहां छापेमारी की कार्रवाई की गई.

    उन्होंने बताया कि पुलिस को देख बदमाशों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसपर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. इलामारन ने बताया कि एक गोली नीरज नामक बदमाश को लगी जो बुलंदशहर का निवासी है और उसका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस दौरान उसके अन्य साथी समीर उर्फ महमूद (निवासी मयूर विहार, दिल्ली), मनोज (निवासी नंद नगरी, दिल्ली ) और सागर (निवासी सिंभावली, हापुड़) को धर दबोचा.

    लूटपाट व चोरी के 13 मामले दर्ज हैं
    उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से वारदातों में प्रयुक्त होने वाली स्विफ्ट कार,तीन चाकू तथा एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद की गई है. अपर पुलिस आयुक्त के मुताबिक, आरोपियों ने पूर्व में एनसीआर की फैक्ट्रियों और घरों में लूटपाट व चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. नीरज पर लूटपाट व चोरी के 13 मामले दर्ज हैं.

    रेलवे ट्रैक से लोहे का सामान चोरी किया था
    वहीं, बीते सितंबर महीने में थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के दौरान 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दो बदमाशों के पैर में लगी थी. इन बदमाशों के पास से पुलिस ने देसी तमंचा, कारतूस तथा चोरी की घटनाओं में इस्तेमाल किये जाने वाले लोहा काटने के औजार व एक कैंटर बरामद किया था. पुलिस के मुताबिक, ये बदमाश निर्माणाधीन फैक्ट्रियों तथा रेलवे ट्रैक (Railway Track) की दिन में रैकी करके, रात के समय वहां चोरी करते थे. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन बदमाशों ने थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में निर्माणाधीन रेलवे ट्रैक से लोहे का सामान चोरी किया था.

    Tags: Delhi news, Delhi-ncr, Delhi-NCR News, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर