Home /News /delhi-ncr /

noida police arrested five accused for robbing collection agent got 3 80 lakh

नोएडा में पुलिस का बड़ा एक्शन, 3 बदमाश गिरफ्तार; इतने लाख रुपए भी हुए बरामद

पुलिस के अनुसार अपराधी दो बाइक पर लूट के रुपये का बंटवारा करने पहुंचे थे.

पुलिस के अनुसार अपराधी दो बाइक पर लूट के रुपये का बंटवारा करने पहुंचे थे.

Noida News: नोएडा एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-113 में 9 मई को 5 लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. हमें जानकारी मिली थी कि यह लोग लूट के पैसों को बांटने वाले हैं. हम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इन लोगों की घेराबंदी की. इन लोगों ने हमारी टीम पर हमला किया.

अधिक पढ़ें ...

    हाइलाइट्स

    नोएडा के सेक्टर-113 में 9 मई को 5 लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था.

    नई दिल्ली. नोएडा के सेक्टर-113 में हुई लूटपाट की घटना के तीन आरोपियों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक अपराधी फरार है. इन अपराधियों को लेकर मि​ली सूचना के आधार पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोला. इस पर नोएडा पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो अपराधी घायल हो गए. इनके पास से लूट के 3.80 रुपये मिले हैं. इन लोगों ने कलेक्शन एजेंट से नौ मई को 6.80 रुपये लूटे थे.

    नोएडा एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-113 में 9 मई को 5 लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. हमें जानकारी मिली थी कि यह लोग लूट के पैसों को बांटने वाले हैं. हम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इन लोगों की घेराबंदी की. इन लोगों ने हमारी टीम पर हमला किया. जवाबी कार्रवाई में दो लोग घायल हुए. जिसके बाद पांच को गिरपफ्तार कर लिया गया है लेकिन एक अपराधी फरार है.

    लूट के रुपयों को बांटने आए थे
    पुलिस के नुसार पांच अपराधी दो बाइक पर लूट के रुपये का बंटवारा करने पहुंचे थे. पुलिस को देख इन लोगों ने भागने की कोशिश की, इस पर पुलिस ने इनका पीछा किया तो अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोल दिया. जवाबी कार्रवाई में मुकुल और मेहरुद्दीन नाम के अपराधी घायल हो गए. वहीं, राहुल, दीपक और अजय भागने में कामयाब हो गए थे लेकिन बाद में पुलिस टीम ने उनको भी पकड़ लिया. पुलिस के अनुसार लूट के पांच आरोपियों को पकड़ लिया गया है. पांचवे अपराधी की तलाश जारी है.

    इनके पास से 3.45 लाख रुपए, 4 असले और 2 बाइक बरामद की गई है. पुलिस के अनुसार इन बदमाशों ने एक कलेक्शन एजेंट से नौ मई को 6.80 रुपये लूट लिए थे. पुलिस के अनुसार यह सभी आरोपी लूटपाट की और भी घटनाओं से जुड़े हुए हैं.

    Tags: Delhi news, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर