• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Noida News: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गाजियाबाद का शातिर मोबाइल स्नेचर अरेस्‍ट

Noida News: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, गाजियाबाद का शातिर मोबाइल स्नेचर अरेस्‍ट

बदमाश सुभाष नेगी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हुई है.

बदमाश सुभाष नेगी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हुई है.

Noida police Encounter: नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जो कि पैर में गोली लगने से घायल हो गया था. जबकि दूसरा फरार हो गया है. पुलिस के हत्‍थे चढ़े बदमाश पर लूट के करीब 16 मामले दर्ज हैं और उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नोएडा. राजधानी दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर-24 में पुलिस (Noida Police) और बदमाशों के बीच सोमवार सुबह सेक्टर 33 के एआरटीओ ऑफिस के पास मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है और वह जमीन पर गिर पड़ा. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया है.

    नोएडा के अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि एआरटीओ ऑफिस के पास स्थित इस्कॉन मंदिर के पीछे सोमवार सुबह गश्त के दौरान पुलिस ने स्कूटी सवार दो युवकों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे रूकने के बजाए पुलिस पर गोली चला कर भागने लगे. उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई और एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. जबकि दूसरा फरार हो गया.

    बदमाश पर हुई गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई
    एडीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान सुभाष नेगी निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है. जबकि फरार बदमाश की पहचान अरविंद निवासी कोंडली, दिल्ली के रूप में हुई है. उन्‍होंने बताया कि नेगी पर लूट के करीब 16 मामले दर्ज हैं और उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हुई है. एडीसीपी  रणविजय सिंह के मुताबिक, बदमाश के पास से लूटे हुए तीन मोबाइल फोन, देसी तमंचा, कारतूस व घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद हुई है.

    Explainer : DDA की लैंड-पूलिंग पॉलिसी से बदलेगी दिल्ली की किस्‍मत, रोहिणी समेत इन इलाकों को होगा बड़ा फायदा

    नोएडा पुलिस के मुताबिक, बदमाश सुभाष नेगी और अरविंद की उसे काफी समय से तलाश थी. हालांकि मुठभेड़ में उसे सिर्फ नेगी हाथ लगा है. वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि जल्‍दी दूसरे बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज