• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • नोएडा पुलिस ने गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, 37 KG से अधिक नशीला पदार्थ बरामद

नोएडा पुलिस ने गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, 37 KG से अधिक नशीला पदार्थ बरामद

न्होंने बताया कि तस्करों के पास से पुलिस ने करीब 37 किलो 600 ग्राम गांजा (Hemp) बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंकी गयी है. (सांकेतिक फोटो)

न्होंने बताया कि तस्करों के पास से पुलिस ने करीब 37 किलो 600 ग्राम गांजा (Hemp) बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंकी गयी है. (सांकेतिक फोटो)

एसटीएफ के अधीक्षक (पश्चिमी उप्र) कुलदीप नारायण (Kuldeep Narayan) ने बताया कि एक सूचना के आधार पर एसटीएफ तथा थाना ईकोटेक -3 पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि उनकी पहचान शहजाद तथा सोनू के रूप में की गयी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नोएडा. उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (STF) तथा थाना ईकोटेक- 3 पुलिस ने एक संयुक्त कार्यवाई के तहत आंध्र प्रदेश से तस्करी के सहारे गांजा लाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचने वाले दो तस्करों (Smugglers) को गिरफ्तार किया. एसटीएफ ने इसकी जानकारी दी . उन्होंने बताया कि तस्करों के पास से पुलिस ने करीब 37 किलो 600 ग्राम गांजा (Hemp) बरामद किया है, जिसकी कीमत लगभग 25 लाख रुपए आंकी गयी है.

    एसटीएफ के अधीक्षक (पश्चिमी उप्र) कुलदीप नारायण ने बताया कि एक सूचना के आधार पर एसटीएफ तथा थाना ईकोटेक -3 पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि उनकी पहचान शहजाद तथा सोनू के रूप में की गयी है. दोनों क्रमश: गाजियाबाद और बुलंदशहर जनपद के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि इनका एक साथी इरफान उर्फ नेता मौके से भाग गया. नारायण ने बताया कि इनके पास से 37 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ है, जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए है.

    थाना फेस- 3 पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है
    अधिकारी ने बताया कि फरार बदमाश इरफान पर मध्यप्रदेश के जनपद आगर में पांच हजार रुपए का इनाम घोषित है. इस बीच, दादरी पुलिस ने दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान बबलू उर्फ उस्मान तथा माजिद के रूप में की गयी है. उनके पास से पुलिस ने 922 नशीले गोलियां बरामद की है. नोएडा के सेक्टर 39 थाना पुलिस ने एक महिला के साथ लूट का प्रयास कर रहे दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दूसरी ओर एक युवती के पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल करने वाले युवक को थाना फेस- 3 पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है.

    स्कूटी को भी जब्त किया गया था
    बता दें कि पिछले हफ्ते  दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंतरराष्ट्रीय नशा तस्करी रैकेट का पर्दाफाश करते हुए एक नाइजीरियाई समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया था. दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ कर तस्करी रैकेट से जुड़े तार खंगाले जा रहे हैं. आरोपियों से 16.6 किलो नशीला पदार्थ बरामद किया गया था, जिसकी अंतराराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 30 करोड़ रुपये है. आरोपियों के कब्जे से एक कार और स्कूटी को भी जब्त किया गया था.

    (इनपुट- भाषा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज