Home /News /delhi-ncr /

noida police big action arrested 7 miscreants weapons also recovered nodbk

नोएडा पुलिस का बड़ा एक्शन, अभियान चलाकर 7 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

थाना रबूपुरा पुलिस ने रवि को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध हथियार बरामद किया है. (सांकेतिक फोटो)

थाना रबूपुरा पुलिस ने रवि को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध हथियार बरामद किया है. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: थाना बीटा-2 पुलिस ने सोनू उर्फ अनस को गिरफ्तार किया है. इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया है. उन्होंने बताया कि थाना कासना पुलिस ने वांछित बदमाश अरविंद को गिरफ्तार किया है. इसके पास से 50 पव्वा अवैध शराब बरामद की गयी है. थाना रबूपुरा पुलिस ने रवि को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध हथियार बरामद किया है.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस ने एक अभियान चलाकर विभिन्न स्थानों से सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ ‘ऑपरेशन पाताल’ नामक अभियान चलाया गया था जिसके तहत थाना सेक्टर 126 पुलिस ने वसीम उर्फ बुलवा को गिरफ्तार किया है. और इसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने सीताराम दीक्षित और विकास दीक्षित को गिरफ्तार किया है. थाना बीटा-2 पुलिस ने सोनू उर्फ अनस को गिरफ्तार किया है. इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया है. उन्होंने बताया कि थाना कासना पुलिस ने वांछित बदमाश अरविंद को गिरफ्तार किया है. इसके पास से 50 पव्वा अवैध शराब बरामद की गयी है. थाना रबूपुरा पुलिस ने रवि को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध हथियार बरामद किया है.

कलेक्शन एजेंट से नौ मई को 6.80 रुपये लूटे थे
बता दें कि बीते दिनों नोएडा के सेक्टर-113 में हुई लूटपाट की घटना के तीन आरोपियों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, एक अपराधी फरार है. इन अपराधियों को लेकर मि​ली सूचना के आधार पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो अपराधियों ने पुलिस पर हमला बोला था. इस पर नोएडा पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो अपराधी घायल हो गए थे. इनके पास से लूट के 3.80 लाख रुपये मिले थे. इन लोगों ने कलेक्शन एजेंट से नौ मई को 6.80 रुपये लूटे थे.

इन लोगों ने हमारी टीम पर हमला किया था
नोएडा एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया था कि नोएडा के सेक्टर-113 में 9 मई को 5 लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. हमें जानकारी मिली थी कि यह लोग लूट के पैसों को बांटने वाले हैं. हम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और इन लोगों की घेराबंदी की. इन लोगों ने हमारी टीम पर हमला किया. जवाबी कार्रवाई में दो लोग घायल हुए थे. जिसके बाद पांच को गिरपफ्तार कर लिया गया था लेकिन एक अपराधी फरार है.

Tags: Arrested, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर