लाइव टीवी

नोएडा में गर्लफ्रेंड को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला प्रेमी गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 17, 2020, 12:15 PM IST
नोएडा में गर्लफ्रेंड को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाला प्रेमी गिरफ्तार
कॉन्सेप्ट इमेज (फाइल फोटो)

पुलिस (Police) ने बताया कि युवती के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी, जिसके कारण वह तनाव में थी. आत्महत्या (Suicide) करने से पहले उसने अपने प्रेमी को मैसेज किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में गुरुवार को एक युवती ने पंखे से लटककर आत्महत्या (Suicide) कर ली. जिसके बाद सेक्टर-49 पुलिस ने युवती के प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय मृतका ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की रहने वाली थी, लेकिन नौकरी के कारण वह सेक्टर-51 के एक पीजी में रहती थी.

पुलिस ने बताया कि युवती के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी, जिसके कारण वह तनाव में थी. आत्महत्या करने से पहले उसने अपने प्रेमी को मैसेज किया था. गहन जांच के बाद पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले साइबर सिटी गुरुग्राम में भी एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था, जहां एक महिला ने खुद के सिर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. मृतक महिला का नाम शर्मिला था और उसकी उम्र 28 साल थी.

ये भी पढ़ें: Nirbhaya Case: निर्भया के पिता बोले- हमने उम्मीद नहीं छोड़ी, फांसी से बच नहीं पाएंगे दोषी




 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 12:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर