होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

महिला से बदसलूकी करने वाला श्रीकांत त्यागी फरार, पुलिस ने पत्नी सहित 4 को हिरासत में लिया, 4 गाड़ियां भी जब्त

महिला से बदसलूकी करने वाला श्रीकांत त्यागी फरार, पुलिस ने पत्नी सहित 4 को हिरासत में लिया, 4 गाड़ियां भी जब्त

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज करता और फिर उसे धक्का मारकर मारपीट की कोशिश करता दिख रहा है. (Video Grab)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज करता और फिर उसे धक्का मारकर मारपीट की कोशिश करता दिख रहा है. (Video Grab)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज करता और फिर उसे धक्का मारकर मारपीट की कोशिश करता दिख रहा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आई और मौके पर पंहुचकर पीड़ित महिला से मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई में जुट गई.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ बदसलूकी करता दिख रहा है.
त्यागी BJP के किसान मोर्चा का नेता बताया जा रहा है, हालांकि पार्टी की स्थानीय इकाई ने इससे इनकार किया है.
वह घटना के बाद से फरार है. पुलिस ने इस मामले में उसकी पत्नी सहित 4 लोगों को हिरासत में लिया है.

नोएडा. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला के साथ बदसलूकी और धक्का मारने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक कथित नेता के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. यह शख्स बीजेपी के किसान मोर्चा का नेता श्रीकांत त्यागी बताया जा रहा है. हालांकि बीजेपी की स्थानीय इकाई ने त्यागी के बीजेपी सदस्य होने से इनकार किया है. इस घटना के बाद श्रीकांत त्यागी फरार बताया जा रहा है, जिसके बाद पुलिस ने त्यागी की पत्नी, भाई और ड्राइवर समेत चार लोगों को हिरासत में लिया और उनकी चार गाड़ियों को भी जब्त किया है. पुलिस ने त्यागी की तलाश के लिए चार टीमें गठित की हैं, जो कई जगहों पर छापे मार रही हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें श्रीकांत त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज करता और फिर उसे धक्का मारकर मारपीट की कोशिश करता दिख रहा है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आई और मौके पर पंहुचकर पीड़ित महिला से मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई में जुट गई.

ये मामला नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 93B स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी का है. वहीं पीड़ित महिला निशा शर्मा का कहना है कि पुलिस आई थी, लेकिन खानापूर्ति करके चली गई. महिला का आरोप है कि श्रीकांत त्यागी सोसाइटी के पार्क में अवैध कब्जा कर रखा है, जिसको लेकर सोसाइटी के निवासी आए दिन शिकायत करते रहते हैं. श्रीकांत को 15 दिन के अंदर अवैध कब्जा हटाने का नोटिस भी मिल चुका है, लेकिन श्रीकांत सोसाइटी निवासियों पर खुद को बड़ा नेता बताकर सत्ता का रौब झाड़ते हुए अवैध कब्जे को हटाने से मना कर दिया.

इसी को लेकर शुक्रवार शाम के समय सोसाइटी की निवासी निशा शर्मा श्रीकांत से बात कर रही थी. इसी दौरान श्रीकांत उनके साथ गाली गलौज पर उतर आए. महिला ने जब गाली का विरोध किया तो श्रीकांत में उनको तेजी से धक्का मारने के साथ मारपीट की भी कोशिश की.

यह पूरी घटना आसपास के लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं हमने कथित बीजेपी नेता से इस घटना के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर फोन काट दिया.

मौके पर पहुंचकर महिला से बात की तो उन्होंने बताया कि श्रीकांत जो कि अपने आप को बीजेपी का नेता कहता है और आए दिन सोसाइटी में सीनियर सिटीजन सहित अन्य लोगों पर अपना रौब झाड़ता रहता है. उसने कॉमन एरिया में पेड़ लगाए, जिसका विरोध करने पर कहासुनी हो गई. इस दौरान श्रीकांत उन्हें गंदी-गंदी गाली देने लगे और मारपीट की कोशिश की.

वहीं इस मामले में पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. वहीं सोसायटी में रहने वाली निवासी महिलाओं का कहना है कि हम योगी सरकार से उम्मीद करते हैं जल्द से जल्द इसके खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे.

Tags: Noida news, Noida Police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर