Home /News /delhi-ncr /

गाजियाबाद से कार चुराई, नोएडा पुलिस ने पकड़ा तो रिश्‍वत में दे दी, पूछताछ में बदमाशों ने किया खुलासा

गाजियाबाद से कार चुराई, नोएडा पुलिस ने पकड़ा तो रिश्‍वत में दे दी, पूछताछ में बदमाशों ने किया खुलासा

कार के साथ 20 लाख रुपए भी नोएडा पुलिस को दिए.

कार के साथ 20 लाख रुपए भी नोएडा पुलिस को दिए.

UP police News: बदमाशों ने गाजियाबाद से चोरी की गई क्रेटा कार नोएडा पुलिस को रिश्‍वत के तौर पर दे दी. गाजियाबाद पुलिस ने सीसीटीसी फुटेज के आधार पर बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो बदमाशों ने बताया कि क्रेटा और 20 लाख रुपए रिश्‍वत लेकर नोएडा पुलिस ने छोड़ा है. इसके बाद नोएडा पुलिस द्वारा बदमाशों को छोड़ने का खुलासा हुआ है.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. ट्रांस हिंडन के इंदिरापुरम से बदमाशों ने क्रेटा कार चुराई और चोरी की कार से एटीएम में चोरी करना शुरू किया. इसी दौरान नोएडा पुलिस ने पकड़ लिया, बदमाशों ने चोरी की कार और 20 लाख नोएडा पुलिस को रिश्‍वत के रूप में दे दिया. पुलिस ने बदमाशों को छोड़ दिया. बाद में बदमाशों को कार चोरी के आरोप में गाजियाबाद पुलिस ने पकड़ा और कार के बारे में पूछताछ की. बदमाशों ने बताया कि कार और 20 लाख रुपये रिश्‍वत के तौर पर नोएडा पुलिस दे दिया है. बदमाशों ने गाजियाबाद पुलिस को भी रिश्‍वत देने का ऑफर दिया. इस तरह नोएडा पुलिस द्वारा रिश्‍वत का खुलासा हुआ है.

    पुलिस के अनुसार हाल ही में एटीएम में चोरी की सीसीटीवी फुटेज इंदिरापुरम पुलिस को मिली. इसमें गिरोह के बदमाश क्रेटा कार में बैठे दिखाई दिए. पुलिस ने फुटेज के आधार पर चार आरोपियों को हिरासत में लेकर कार के बारे में पूछा तो पता चला कि कार नोएडा पुलिस के पास है. पुलिस के पास यह कार कैसे पहुंची, आरोपियों ने बताया कि सिर्फ कार ही नहीं, उन्हें छोड़ने के बदले में 20 लाख रुपये भी दिए हैं. बदमाशों ने गाजियाबाद पुलिस को भी रिश्‍वत देने का लालच दिया. बदमाशों के खुलासे के बाद इंदिरापुरम पुलिस ने अधिकारियों को सूचना दी.

    बदमाशों ने बताया कि वह काफी समय से दिल्ली एनसीआर समेत कई प्रदेशों के एटीएम को निशाना बना रहे हैं. तीन महीने पहले नोएडा पुलिस ने एटीएम में चोरी करते उन्हें पकड़ लिया था और छोड़ने के नाम पर  उनसे क्रेटा कार और 20 लाख रुपये लिए.  घटना की जानकारी गाजियाबाद पुलिस ने डीजीपी मुख्यालय को दी.

    एडीजी इंटेलीजेंस ने जांच के आदेश दिए. नोएडा और गाजियाबाद पुलिस से पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की गई है. अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार के अनुसार आरोपियों को छोड़ने का मामला संज्ञान में आया है. मामले की जांच डीसीपी क्राइम को सौंपी गई है.

    Tags: Ghaziabad Police, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर