Assembly Banner 2021

Noida News: फूड की होम डिलीवरी करने वालों से सावधान! दिन में रेकी कर रात में चोरी करने वाले दो लोग पुलिस ने दबोचे

फूड डिलीवरी बॉय दिन में रेकी किया करते थे.

फूड डिलीवरी बॉय दिन में रेकी किया करते थे.

नोएडा पुलिस (Noida Police) ने फूड डिलीवरी करने वाले दो लड़कों को गिरफ्तार किया है, जो कि दिन में रेकी कर रात में चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 4, 2021, 10:10 AM IST
  • Share this:
नोएडा. उत्‍तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर के नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर 39 पुलिस ने 2 शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जो बंद पड़े मकानों के रेकी कर के रात के अंधेरे में चोरी किया करते थे. यही नहीं, पुलिस (Police) ने इनके कब्जे से एक एलईडी 32 इंच, दो ट्रैक सूट और एक मोटरसाइकिल सहित ताला तोड़ने वाले कई उपकरण बरामद किए हैं.

नोएडा जोन के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह के मुताबिक, सेक्टर-46 में पिछले दिनों एक घर का ताला तोड़कर चोरी हुई थी. केस दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की और जांच के दौरान उसे कुछ जानकारी मिली जिसके आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की गई. फिर धीरे-धीरे पुलिस दो फूड डिलिवरी बॉय तक पहुंची. इनको कंपनी की तरफ से गोल्फ कोर्स एरिया दिया गया था.

Youtube Video




इस बाबत पुलिस ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस ने कल देर रात इन दोनों चोरों को सेक्टर 46 मार्केट के टी पॉइंट के पास से गस्त के दौरान गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने बताया कि हम लोग एक फूड डिलिवरी कंपनी के लिए काम करते हैं और इस दौरान ताला लगे मकानों की रेकी किया करते थे उसके बाद रात में मकान का ताला तोड़ के चोरी किया करते थे. पुलिस को इनके पास से एक बाइक, एक 32 इंच का एलईडी और कई ताला तोड़ने वाले उपकरण बरामद किए हैं. इन दोनों की पहचान मोहम्मद कफील और रविशंकर निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई. यह सेक्टर 126 रायपुर गांव में किराए पर रह रहे थे. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि चोरी की रकम से इन्होंने एक बाइक भी खरीदी थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज